ये क्या! गंदगी के बीच बन रही थी मिठाईयां, एसडीएम ने लगाई जमकर फटकार

कटघोरा के मुरली, मधु समेत पांच जगहों पर ठोंका गया 16 हजार का जुर्माना

कोरबा. दीवाली की मिठाईयां गंदगी के बीच बनाई जा रही थी। एसडीएम ने जब अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया तो दुकानों की पोल खुल गई। एसडीएम ने कटघोरा के मुरली, मधु समेत पांच जगहों पर 16 हजार का जुर्माना ठोंका गया। खाद्य एवं औषधि विभाग द्वारा जिले में भर के होटलों व मिष्ठान भंडारों की मिठाईयो, खाद्य सामग्री के साथ सफाई को लेकर निरीक्षण की जा रही है।

READ : कोरबा-कटघोरा मार्ग, छुरी के समीप फंसे वाहन, लगा घंटो जाम

कटघोरा नगर में भी पिछले दो दिनों से टीम निरीक्षण कर रही है। एक दिन पहले भी कटघोरा के कई होटलों का निरीक्षण किया गया था। सोमवार को एसडीएम सूर्यकिरण, खाद्य एवं औषधि अधिकारी विकास भगत, सीएमओ समेत अन्य अधिकारियों ने निरीक्षण किया। इस दौरान नगर के कई प्रतिष्ठान मिठाई दुकानों का निरीक्षण किया गया। मुरली होटल, मधु स्वीट्स, नर्मदा होटल, शारदा स्वीट्स, लक्ष्मीनारायण स्वीट्स में गंदगी के बीच मिठाईयां बनाई जा रही थी। एसडीएम ने दुकान संचालकों को कड़ी फटकार लगाते हुए 16 हजार का जुर्माना ठोंका गया है।

Vasudev Yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned