scriptTehsildar slapped young man for not wearing mask and ruckus | मास्क न लगाने पर गुस्साए तहसीलदार ने युवक को जड़ा थप्पड़, बवाल के बाद मांगी माफी | Patrika News

मास्क न लगाने पर गुस्साए तहसीलदार ने युवक को जड़ा थप्पड़, बवाल के बाद मांगी माफी

Tehsildar slapped Young man: मास्क न लगाने पर चालान काटने की कार्रवाई के दौरान दीपका के नायब तहसीलदार ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया, इससे हंगामा खड़ा हो गया। भीड़ ने तहसीलदार को घेर लिया।

कोरबा

Published: January 10, 2022 03:23:55 pm

कोरबा. Tehsildar slapped Young man: छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर कहर बरपाने लगा है। इसके नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के केस दुनियाभर में लगातार बढ़ रहे हैं। इस वजह से ज्यादातर प्रदेशों ने सख्ती बढ़ानी शुरू कर दी है। एक बार फिर से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने पर बल दिया जाने लगा है।
tehsildar_slap_to_youth.jpg
इसी बीच छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां मास्क न लगाने पर चालान काटने की कार्रवाई के दौरान दीपका के नायब तहसीलदार ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया, इससे हंगामा खड़ा हो गया। भीड़ ने तहसीलदार को घेर लिया। करीब एक घंटे के हंगामे के बाद तहसीलदार के माफी मांगने पर मामला शांत हुआ।
मेनरोड दीपका में आरएन फोटो कॉपियर्स की दुकान है। दीपका के नायब तहसीलदार विरेंद्र श्रीवास्तव शहर में कोरोना प्रोटोकॉल के पालन को लेकर जांच कर रहे थे। जांच के दौरान तहसीलदार फोटोकॉपी की दुकान पहुंचे। मास्क नहीं लगाने पर तहसीलदार ने दुकानदार को खरी-खरी सुनाई। इस बीच एक ग्राहक भी पहुंच गया।
ग्राहक भी दुकानदार के पक्ष में बातें कर रहा था। इससे दुकान में विवाद होने लगा। आवेश में आकर तहसीलदार ने ग्राहक को थप्पड़ जड़ दिया। इससे मामला गरमा गया। आसपास के लोग भी बड़ी संख्या में घटना स्थल पर एकत्र हो गए। इस बीच तहसीलदार गाड़ी में बैठकर जाने लगे तो भीड़ ने गाड़ी को घेर लिया। माफी मांगने पर ही जाने देने की बात कही। सूचना पर दीपका पुलिस भी पहुंची लेकिन लोग माफीनामा पर अड़े रहे। इसी बीच तहसीलदार गाड़ी से उतरे और उन्होंने युवक से माफी मांगी। इसके बाद लोगों ने तहसीलदार की गाड़ी को आगे जाने दिया।
लोगों ने पूछा- हवलदार का चालान क्यों नहीं
भीड़ में तहसीलदार के घिर जाने की सूचना पर दीपका थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। इसमें एक हवलदार भी शामिल थे। हवलदार बिना मास्क के थे। भीड़ की नजर हवलदार पर पड़ी और उन्होंने तहसीलदार से पूछा कि इनका चालान क्यों नहीं। विवाद बढ़ता देख हवलदार ने भी जेब से मास्क निकालकर लगा लिया।
दीपका नायब तहसीलदार विरेंद्र श्रीवास्तव ने कहा, बिना मास्क लगाए दुकान पहुंचे युवक को मैंने मास्क लगाने कहा। इस पर उक्त युवक हुज्जतबाजी करने लग। मैंने उसे साइड किया और गाड़ी में बैठ गया। इसके बाद भीड़ ने गाड़ी को घेर लिया और मुझसे माफी मांगने की बात करने लगे। स्थिति को देखते हुए मैंने सॉरी कहा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.