scriptदुल्हन लेने पहुंचे दुल्हा राजा, पीछे से पहुंची पुलिस कुछ समय बाद वापस लौटी, दूसरी बार फिर पहुंची पुलिस तो कार का चालक था फरार | The bridegroom arrived with the procession from the stolen Innova | Patrika News

दुल्हन लेने पहुंचे दुल्हा राजा, पीछे से पहुंची पुलिस कुछ समय बाद वापस लौटी, दूसरी बार फिर पहुंची पुलिस तो कार का चालक था फरार

locationकोरबाPublished: May 16, 2019 11:06:47 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

दुल्हन के घर धूमधाम से बारात लेकर पहुंचे दूल्हे राजा और बाराती उस वक्त मुश्किल में पड़ गए जब पुलिस पहुंची। हालांकि पुलिस शादी में खलल डाले बिना लौट गई।

दुल्हन लेने पहुंचे दुल्हा राजा, पीछे से पहुंची पुलिस कुछ समय बाद वापस लौटी, दूसरी बार फिर पहुंची पुलिस तो कार का चालक था फरार

जब चोरी की इनोवा से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

कोरबा. दुल्हन के घर धूमधाम से बारात लेकर पहुंचे दूल्हे राजा और बाराती उस वक्त मुश्किल में पड़ गए जब पुलिस पहुंची। हालांकि पुलिस शादी में खलल डाले बिना लौट गई। लेकिन जब दोबारा पहुंची तो दूल्हा की गाड़ी को छोडक़र चालक फरार हो चुका था।
मंगलवार की रात उरगा थाना क्षेत्र के गांव बरबसपुर में रहने वाली एक युवती की बारात आई थी। बारात मस्तुरी से आई थी। दूल्हा और बाराती नाचने गाने में लगे थे। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि दूल्हे की इनोवा गाड़ी पर जो नंबर सीजी 10 एके 5749 लिखा हुआ है, वह गाड़ी चोरी की है।
सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिए हुई। एक टीम बरबसपुर भेजी गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। तब शादी की रस्म पूरी हो रही थी। इनोवा पर लिखी गई नंबर की पतासाजी की गई। जांच में इनोवा का नंबर एचएफ डिलक्स बाइक का निकला। शादी में बिना बाधा डाले पुलिस लौट गई। बुधवार सुबह लगभग चार बजे पुलिस की दोबारा शादी स्थल पर पहुंची। तब तक शादी पूरी हो गई थी। पुलिस ने इनोवा के चालक की खोजबीन की। चालक नहीं मिला।
काफी खोजबीन के बाद पुलिस को पता चला कि चालक गाड़ी छोडक़र फरार है। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया। कार उरगा थाने में खड़ी है। इंजन व चेचिस नंबर के आधार पर इनोवा की पतासाजी जारी है। पता चला है कि इनोवा झारखंड पार्सिंग की है। दो तीन माह से मस्तुरी क्षेत्र में चल रही थी। उरगा थानेदार ने बताया कि इनोवा चोरी की हो सकती है। इसकी जांच की जा रही है। मालिक की भी पतासाजी चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो