scriptस्कैनिंग मशीन से मिला सुराग, सड़क के नीचे खुदाई शुरू | The clue found from the scanning machine, started digging under the ro | Patrika News

स्कैनिंग मशीन से मिला सुराग, सड़क के नीचे खुदाई शुरू

locationकोरबाPublished: Jun 04, 2023 04:54:33 pm

Submitted by:

CHOTELAL YADAV

कोरबा. स्कैनिंग मशीन के जरिए पुलिस लापता न्यूज एंकर के शव तक पहुंच गई है। शव सड़क से करीब पांच से छह मीटर नीचे दबा हुआ है। मशीन से संकेत मिलने के बाद शव को बाहर निकालने के लिए जेसीबी मशीन से खनन शुरू किया है।

स्कैनिंग मशीन से मिला सुराग, सड़क के नीचे खुदाई शुरू

स्कैनिंग मशीन से मिला सुराग, सड़क के नीचे खुदाई शुरू

इसके लिए सड़क पर एक ओर से आवाजाही बंद कर दी गई है। पुलिस की उपस्थिति में शव को खोदा जा रहा है। देर रात तक शव बाहर निकलने की संभावना है। गौरतलब है कि कोरबा के एक केबल नेटवर्क में काम करने वाली युवती पांच साल से लापता है। उसकी गुमशुदगी का केस कुसमंडा थाना में क्रमांक 02/2019 पर दर्ज है। पांच साल बाद पुलिस को यह जानकारी मिली है कि लापता न्यूज एंकर की हत्या हुई है। उसके शव को कोहड़िया नाला के पास सड़क किनारे झाड़ियों में दफनाया गया था। इस पर अब सड़क बन गया है। पुलिस ने शनिवार को स्कैनिंग मशीन के जरिए संबंधित क्षेत्रों में शव की तलाश की। स्कैन के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि शव कोहड़िया नहर के पास कोरबा से दर्री बरॉज की ओर जाने वाले रास्ते में दांयी तरफ दबा हुआ है। सड़क से करीब पांच से छह मीटर नीचे शव के होना का पता चला है। इसके बाद पुलिस ने शव को बाहर निकालने की प्रक्रिया शुरू की है। सड़क पर चॉक से उस स्थान को चिन्हित किया है, जिसके नीचे शव दबा हुआ है। जेसीबी मशीन से सड़क को खोदने की प्रक्रिया शुरू की गई है। देर रात तक खोदाई पूरी होने की संभावना है। खोदाई के दौरान मौके पर सीएसपी दर्री रॉबिन्सन गुड़िया सहित अन्य उपस्थित थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8li4o3

हत्या का संदेही फरार

बताया जाता है कि लापता महिला न्यूज एंकर कई लोगों के सम्पर्क में थी। हत्या का संदेह एक जिम ट्रेनर है, जो पूर्व में ट्रांसपोर्ट नगर में जिम का संचालन करता था। इस जिम ट्रेनर के नाम पर यूनियन बैंक से 10 लाख रुपए का मुद्रा लोन है। जबकि लापता न्यूज एंकर ने भी इसी बैंक से पांच लाख रुपए का मुद्रा लोन लिया था। युवती मुद्रा लोन की एक भी किस्त नहीं लौटा सकी है। जबकि बैंक के काफी दबाव डालने पर जिम संचालन ने कुछ रुपए लौटाया है।

दर्री और कुसमुंडा क्षेत्र से जुड़ा मामला

लापता युवती कुसमुंडा की रहने वाली थी। शहर के एक केबल नेटवर्क में समाचार वाचक का काम करती थी। जिम ट्रेलर के भी सम्पर्क में थी। पुलिस उन लोगाें की जानकारी जुटा रही है, जो युवती के सम्पर्क में थे। ताकि उनका बयान दर्ज किया जा सके। इस बीच हत्या का मुख्य संदेही फरार है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8li4o5
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो