बांगो डेम से छूटा पानी, झोराघाट में बह गई युवती हो गई मौत

पिता के साथ मामा के घर आई थी लडक़ी

By: Vasudev Yadav

Published: 19 May 2019, 09:38 PM IST

कोरबा. मामा के घर छुरी से स्नान करने झोराघाट पहुंची युवती की हसदेव नदी में बहकर मौत हो गई। घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की जान बाल बाल बची।
घटना रविवार सुबह करीब १०.३० बजे की बताई जा रही है। बिलासपुर जिले कोटा के पास स्थित ग्राम गनियारी से आयुषी नाम की युवती पिता के साथ छुरी में रहने वाले अपने मामा संजय मिश्रा के घर पहुंची थी। रविवार को संजय के पड़ोस में रहने वाला बाजपेयी परिवार के सदस्य हसदेव नदी के तट पर स्थित झोराघाट में स्नान करने जा रहे थे। आयुषी भी बाजपेयी परिवार के साथ स्नान करने चली गई। संजय के पुत्र ने आयुषी को बाइक से झोराघाट तक पहुंचा दिया। आयुषी वाजपेयी परिवार के साथ स्नान कर रही थी। इसबीच नदी में पानी का प्रवाह तेज हो गया। आयुषी खुद को संभाल नहीं सकी। वह बहाव में बह गई। घटना स्थल से थोड़ी दूर आयुषी की लाश मिली। तेज बहाव में बाजपेयी परिवार के सदस्य विजय, मधु, विशेषा और विजेत की जान बाल बची। सूचना पर कटघोरा पुलिस ने मर्ग कामय किया है।

छोड़ा जा रहा दो हजार 125 क्यूसेक पानी
इधर, बांगो बांध के एसडीओ ने बताया कि रबी फसल के लिए बांध से रोजाना दो हजार १२५ क्यूसेक पानी छोडा जा रहा है। अभीतक १७ घंटे पानी छोड़ा जा रहा है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned