बांगो डेम से छूटा पानी, झोराघाट में बह गई युवती हो गई मौत

बांगो डेम से छूटा पानी, झोराघाट में बह गई युवती हो गई मौत

Vasudev Yadav | Publish: May, 19 2019 09:38:54 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

पिता के साथ मामा के घर आई थी लडक़ी

कोरबा. मामा के घर छुरी से स्नान करने झोराघाट पहुंची युवती की हसदेव नदी में बहकर मौत हो गई। घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की जान बाल बाल बची।
घटना रविवार सुबह करीब १०.३० बजे की बताई जा रही है। बिलासपुर जिले कोटा के पास स्थित ग्राम गनियारी से आयुषी नाम की युवती पिता के साथ छुरी में रहने वाले अपने मामा संजय मिश्रा के घर पहुंची थी। रविवार को संजय के पड़ोस में रहने वाला बाजपेयी परिवार के सदस्य हसदेव नदी के तट पर स्थित झोराघाट में स्नान करने जा रहे थे। आयुषी भी बाजपेयी परिवार के साथ स्नान करने चली गई। संजय के पुत्र ने आयुषी को बाइक से झोराघाट तक पहुंचा दिया। आयुषी वाजपेयी परिवार के साथ स्नान कर रही थी। इसबीच नदी में पानी का प्रवाह तेज हो गया। आयुषी खुद को संभाल नहीं सकी। वह बहाव में बह गई। घटना स्थल से थोड़ी दूर आयुषी की लाश मिली। तेज बहाव में बाजपेयी परिवार के सदस्य विजय, मधु, विशेषा और विजेत की जान बाल बची। सूचना पर कटघोरा पुलिस ने मर्ग कामय किया है।

छोड़ा जा रहा दो हजार 125 क्यूसेक पानी
इधर, बांगो बांध के एसडीओ ने बताया कि रबी फसल के लिए बांध से रोजाना दो हजार १२५ क्यूसेक पानी छोडा जा रहा है। अभीतक १७ घंटे पानी छोड़ा जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned