गश्त कर रहे पुलिस को बस स्टैंड चौक पर आई कुछ आवाज, पास जाकर देखा तो शटर का टूटा था ताला, फिर जो हुआ पढि़ए खबर...

Theft Case: चोरी की बढ़ती घटना से परेशान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गश्त के दौरान बम्हनीडीह चौक पर कुछ आवाज सुनाई पड़ी। इसके बाद पुलिस पास जाकर देखा तो...

By: Vasudev Yadav

Updated: 13 Sep 2019, 08:09 PM IST

बम्हनीडीह. क्षेत्र में हो रहे लगातार बढ़ती चोरी की घटना से क्षेत्रवासी परेशान है। चोरों ने पुलिस के नाक में भी दाम कर रखा है। गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात बम्हनीडीह पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गश्त में निकली पुलिस ने दो चोरों को एक दुकान में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा है। चोर इतने शातिर है कि दुकान में घुसते साथ ही उन्होंने दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरा को फोड़ दिया। फिर दुकान में रखे नगदी रकम में अपना हाथ साफ किया। इतने में भी इनका मन नहीं भरा तो दुकान से लगे दूसरे दुकान को अपना शिकार बनाने के लिए दीवार में छेद कर रहे थे।

Read More : सहकारी बैंक से 19 लाख रुपए चोरी मामले में एक और आरोपी जबलपुर से गिरफ्तार, ऐसे दिया था घटना को अंजाम...
मामला बम्हनीडीह बस स्टैंड चौक का है। चौक में ही गांव के सम्मु खान का मुर्गी (चिकन) दुकान है जिसका ताला तोड़ कर चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे। गश्त में निकली पुलिस ने रात तकरीबन एक बजे रात्रि गस्त के दौरान चौक में छेनी-हथौड़ी से दीवार तोडऩे की आवाज सुनी जिस पर उन्हें संदेह हुआ। आवाज जिस दुकान से आ रही थी उसका शटर बंद था आवाज अंदर से आ रही थी, जब पुलिस दुकान के पास जाकर देखी तो उस दुकान का शटर में लगा हुआ ताला टूटा था।

Read More: ट्रक चोरी कर ओडिशा भाग रहा था युवक, सर्वमंगला चौक के पास पहुंचते ही ये हुआ...

रात्रि गश्त में तैनात आरक्षक ने तत्काल दुकान मालिक को दुकान बाहर लिखे मोबाइल नंबर पर संपर्क कर अवगत कराया दुकान मालिक भी रात में तुरंत पुलिस की सूचना पर अपने दुकान पहुंचा जहां पुलिस पहले से मौजूद थीं। पुलिस ने जब शटर उठा कर देखा तो अन्दर मौजूद दो चोर दीवार को छेनी व हथौड़ी से छेद कर रहे थे।

उन्होंने दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरा को भी फोड़ दिया था। चोरों को रंगे हाथ पकड़ कर थाने लाया गया। चोर बम्हनीडीह के ही है। चोर में एक युवक नाबालिक है तो दूसरे का नाम जुबैर अली (19) है दोनों चोरों सेे मुर्गी दुकान से चोरी किया गया रकम 4800 रुपया नगद जब्त कर लिया गया है साथ ही चोरी करने उपयोग में लाए गए सामान को भी जब्त कर लिया गया है। थाना लाने के बाद चोरों ने बताया कि उन्हें सिगरेट, गुटखा खाने की लत है। इसके कारण उधारी अधिक हो गया है। इससे परेशान होकर उन्होंने चोरी करने का कदम उठाया। पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर न्यायालय दाखिल किया गया है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned