scriptघर में पसरा था सन्नाटा, सुबह नींद से जागे पड़ोसी तो ये नजारा देख रह गए सन्न | Theft from deserted house | Patrika News

घर में पसरा था सन्नाटा, सुबह नींद से जागे पड़ोसी तो ये नजारा देख रह गए सन्न

locationकोरबाPublished: Aug 22, 2019 07:38:32 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Theft Case : चोरों ने कोरबा पश्चिम स्थित एक इंजीनियर के मकान का ताला तोड़कर ऑलमारी से नकदी और जेवरात की चोरी (Theft) कर ली।

घर में पसरा था सन्नाटा, सुबह नींद से जागे पड़ोसी तो ये नजारा देख रह गए सन्न

घर में पसरा था सन्नाटा, सुबह नींद से जागे पड़ोसी तो ये नजारा देख रह गए सन्न

कोरबा. इंजीनियर मकान में ताला लगाकर पत्नी के साथ अपनी बीमारी का इलाज कराने मुम्बई गए हैं। इधर चोरों ने सूने मकान का फायदा उठाते हुए ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
घटना बुधवार गुरुवार दरम्यानी रात की बताई जा रही है। बिजली कंपनी के कोरबा पश्चिम स्थित आवासी कॉलोनी अन्नापूर्णा विहार के 251 नंबर मकान में संजय जैन परिवार के साथ रहते हैं। वे हसदेव ताप विद्युत गृह में इंजीनियर हैं। तबीयत खराब होने के कारण संजय अपना इलाज कराने पत्नी के साथ मुम्बई गए हैं।
चोरों ने अन्नापूर्णा विहार स्थित संजय के मकान का ताला तोड़ दिया। घर में रखी चाबी से ऑलमारी को खोलकर सोने चांदी की जेवरात चोरी कर ली। गुरुवार सुबह पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति की नजर मकान के टूटे ताले पर पड़ी। उसने घटना की जानकारी आसपस के लोगों को दी।
यह भी पढ़ें
इस डिस्पेंसरी में काम करने वाली एक नर्स से डरते हैं डॉक्टर व स्टॉफ, बना लेती है ये वीडियो, फिर देती है धमकी, पढि़ए पूरी खबर…

पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना पर दर्री थानेदार रामेन्द्र सिंह पहुंचे। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि चोरों ने घर में घुसने के लिए सेंट्रल लॉक को तोड़ा। घर के भीतर घुसकर पलंग के पास रखी आलमारी की चाबी को प्राप्त किया।
आलमारी खोलकर सोने की जेवरात और नकदी ले गए। हालांकि चोरी गए जेवरात की कीमत का आंकलन नहीं हो सका है। पुलिस ने मकान से लगभग 98 हजार रुपए के सामान की चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि इंजीनियर के कोरबा पहुंचने पर चोरी गए सामान की कीमत का आंकलन हो सकेगा।
Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए …
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो