scriptकिसान ने 112 की गाड़ी पर तैनात दो सिपाहियों पर लगाया ये आरोप, क्या है मामला पढि़ए पूरी खबर… | These allegations put on two sepoys | Patrika News

किसान ने 112 की गाड़ी पर तैनात दो सिपाहियों पर लगाया ये आरोप, क्या है मामला पढि़ए पूरी खबर…

locationकोरबाPublished: Jun 30, 2019 08:48:03 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

विकाखंड करतला के एक किसान ने उरगा थाने में डॉयल 112 की गाड़ी पर तैनात दो सिपाहियों पर खेती की जमीन पर दूसरे व्यक्ति को कब्जा दिलाने का आरोप लगाया है। शिकायत विभाग के अफसरों से की है।

किसान ने 112 की गाड़ी पर तैनात दो सिपाहियों पर लगाया ये आरोप, क्या है मामला पढि़ए पूरी खबर...

किसान ने 112 की गाड़ी पर तैनात दो सिपाहियों पर लगाया ये आरोप, क्या है मामला पढि़ए पूरी खबर…

कोरबा. विकासखंड करतला के ग्राम सीधापाठ बरपाली में रहने वाले सहदेव सिंह गोंड़ के नाम पर लगभग एक एकड़ पैतृक जमीन है। सहदेव का आरोप है कि उसकी जमीन पर रामेश्वर विश्वकर्मा नाम का व्यक्ति कब्जा करना चाहता है।
पिछले दिनों जमीन पर खेती करते समय रामेश्वर ने सहदेव को धमकाया था। गाली गलौज भी की थी। सहदेव का आरोप है कि जमीन को कब्जा में लेने के लिए रामेश्वर ने डॉयल 112 को कॉल लगाया। पुलिस की उपस्थिति में सहदेव की जमीन पर रामेश्वर ने बीज डाल दिया। इसकी शिकायत सहदेव ने जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के आला अफसरों से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें
पढि़ए क्या हुआ जब चलती बाइक पर टूटकर गिरा विद्युत प्रवाहित 11 केवी बिजली का तार

प्रतिबंधित सड़क पर दौड़ रही बड़ी गाडिय़ां
इधर, भैसमा से तुमान के रास्ते रायगढ़ की ओर जाने वाली सड़क पर प्रतिबंध के बावजूद चोरी छिपे कोयला परिवहन किया जा रहा है। गिने-चुने ट्रांसपोर्टरों की गाडिय़ां इस मार्ग से गुजर रही है। इससे ग्रामीण नाराज हैं। उनका कहना है कि सूचना के बाद भी डॉयल 112 की टीम ध्यान नहीं दे रही है। गाड़ी रोके बिना जाने दे रही हैै। ग्रामीणों ने टीम ने तैनात सिपाहियों की नीयत पर भी सवाल उठाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो