script

थाने से फरार हुआ चोर गिरोह का सरगना, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

locationकोरबाPublished: Nov 24, 2022 05:14:41 pm

Submitted by:

CG Desk

साइबर सेल की मदद से चोर गिरोह के सरगना राजा खान सहित तीन आरोपियों को बुधवार रात गिरफ्तार किया. साइबर सेल की टीम ने चोर गिरोह के लीडर राजा खान को सीएसईबी पुलिस के हवाले किया था. जहां आरोपी ने पुलिस चौकी में ही हाथों में लगी हथकड़ी खोली और फरार हो गया.

.

चकमा देकर थाने से फरार हुआ चोरों का सरगना, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के कोरबा में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहाँ एक चोर पुलिस चौकी से ही हाथों में लगी हथकड़ी को खोलकर फरार हो गया. बताया जा रहा है की फऱार हुए आरोपी चोर गिरोह का सरगना राजा खान है. साइबर सेल ने फऱार हुए आरोपी सहित तीन आरोपियों को देर रात गिरफ्तार कर पुलिस को सौंपा था, लेकिन वह कस्टडी से फरार हो गया. पूरा मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र का है.

जानकारी अनुसार, छत्तीसगढ़ स्टेट इलेक्ट्रिकसिटी बोर्ड के बंद पड़े 200 मेगावॉट पावर प्लांट बंद हो चुका है. जहां 50 से ज्यादा की संख्या में पहुंचे नकाबपोश करीब 12.30 बजे बंद पावर प्लांट में दाखिल हुए. फिर वहां से चोरी करके ट्रैक्टर से सामान भरकर ले गए. चोरों की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पावर प्लांट के मेटल हाउस से 7 टन वजनी तांबे को पार किया था. कुसमुंडा क्षेत्र का चोर गिरोह का लीडर राजा खान है.

शिकायत मिलने के बाद साइबर सेल की मदद से चोर गिरोह के सरगना राजा खान सहित तीन आरोपियों को बुधवार रात गिरफ्तार किया. साइबर सेल की टीम ने चोर गिरोह के लीडर राजा खान को सीएसईबी पुलिस के हवाले किया था. जहां आरोपी ने पुलिस चौकी में ही हाथों में लगी हथकड़ी खोली और फरार हो गया. फिलहाल पुलिस उसको पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापे मार रही है.

ट्रेंडिंग वीडियो