जनरल स्टोर में चोरों का धावा, एक लाख 15 हजार की चोरी...

बेगराज आटो व जनरल स्टोर की दुकान है। रविवार की रात चोरों ने दुकान में धावा बोलकर गल्ले की लॉक को तोड़ दिया

By: Deepak Gupta

Published: 02 Mar 2020, 08:38 PM IST

कोरबा. पॉवर हाउस रोड पर स्थित एक जनरल स्टोर में धावा बोलकर बोलकर चोरों ने एक लाख 15 हजार रुपए की चोरी कर ली। सीसीटीवी में दो चोरों की तस्वीर कैद हुई है। पुलिस की इसकी जांच कर रही है।

पॉवर हाउस रोड पर एसएस प्लाजा के पास बेगराज आटो व जनरल स्टोर की दुकान है। रविवार की रात चोरों ने दुकान में धावा बोलकर गल्ले की लॉक को तोड़ दिया। गल्ले से एक लाख 15 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। सोमवार सुबह दुकानदार को चोरी की जानकारी हुई। उसने घटना की सूचना कोतवाली थाने को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच चालू की है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि दुकान के उपर मकान है। आशंका है कि चोरों का गिरोह छत के रास्ते मकान तक पहुंचा होगा फिर सीढ़ी के रास्ते दुकान तक गया होगा। घर से दुकान तक के बीच कोई दरवाजा नहीं है। चोरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है। इसमें चोरों का चेहरा कपड़े से ढका हुआ है। चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। पुलिस को आशंका है कि चोरी में कोई जानकार व्यक्ति शामिल होगा। जिसे घर और दुकान की जानकारी थी। पुलिस केस दर्जकर चोरों की पतासाजी कर रही है। चोरी में स्थानीय गिरोह के शामिल होने की आशंका है।

लूट और चोरी से पुलिस की परेशानी बढ़ी
हफ्तेभर के भीतर जिले में एक लूट, एक उठाइगिरी और दुकान में चोरी की पांच घटनाएं हुई है। इससे पुलिस दबाव में है। आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इसके लिए अलग अलग टीम का गठन किया गया है। दो दिन पहले बाइक सवार लुटेरों ने एक मछली कारोबारी से सात लाख 30 हजार रुपए की लूट कर ली थी। नगर पंचायत पाली में भी एक उठाइगिरी की घटना हुई थी। इसके अलावा पाली में ही चोरों ने पिछले हफ्ते तीन मोबाइल दुकानों का ताला तोड़ा था। कटघोरा में भी एक दुकान को निशाना बनाया था। पुलिस किसी मामले का खुलासा नहीं कर सकी है।

Deepak Gupta Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned