scriptVideo – बाइक सवार तीन युवकों ने स्कूटी को मारी ठोकर, फिर व्यवसायी के आंख में मिर्च पाऊडर डालकर रुपए से भरा बैग ले भागे लूटेरे | Three lakhs plundering from businessman | Patrika News

Video – बाइक सवार तीन युवकों ने स्कूटी को मारी ठोकर, फिर व्यवसायी के आंख में मिर्च पाऊडर डालकर रुपए से भरा बैग ले भागे लूटेरे

locationकोरबाPublished: Sep 16, 2018 01:24:17 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– चेम्बर ने कहा – 24 घंटे में नहीं पकड़े गए लुटेरे तो करेंगे शहर बंद

व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंक कर लूट लिए तीन लाख

व्यापारी की आंखों में मिर्च झोंक कर लूट लिए तीन लाख

कोरबा. शनिवार रात दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी गौरी शंकर अग्रवाल की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर बदमाशों ने तीन लाख रुपए लूट लिए। उसके साथ मारपीट भी की। घटना से आक्रोशित कारोबारियों ने २४ घंटे भीतर बदमाशों के नहीं पकडऩे जाने पर शहर बंद करने की घोषणा की है।
घटना रविवार रात 9.05 बजे की है। ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में मेन रोड पर गायत्री मंदिर के पास शारदा सेल्स की दुकान है। रविवार की रात संचालक गौरीशंकर अग्रवाल दुकान को बंद करके घर लौट रहे थे। दुकान से स्कूटी लेकर मेनरोड पर १५ से 20 मीटर चले थे कि पीछे से बाइक सवार तीन युवकों ने स्कूटी को ठोकर मार दिया। गौरीशंकर सड़क पर गिर गए। बदमाशों ने बाइक चलाना नहीं आता कहकर गौरीशंकर के साथ मारपीट की। उनकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया। बैग लूटकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें
बैठक में डीईओ ने ऐसा क्या कह दिया कि तमतमाए शिक्षकों ने ये कहते हुए दे दिया इस्तीफा

गौरीशंकर लूट-लूट की आवाज लगाते हुए मेनरोड में ट्रांसपोर्टनगर की ओर बढ़े। एक बाइक चालक युवक और आटो चालक ने भी बदमाशों का पीछा किया। लेकिन बदमाश फरार हो गए। दुकानदार ने टीपी नगर में ट्रैफिक पुलिस को अवगत कराया। गौरीशंकर ने पुलिस की घटना की पूरी जानकारी दी। लूट को लेकर सांसद बंशीलाल महतो ने पुलिस अधीक्षक से चर्चा की। एसपी ने सांसद को बताया कि घटना को लेकर पुलिस ने घेराबंदी कर दी है।
बदमाशों की तलाश चालू की गई है। बताया है कि बाइक पर तीन युवक सवार थे। उनका चेहरा खुला हुआ था। लूट करके मेनरोड के रास्ते ट्रांसपोर्ट नगर की ओर भागे। लूट को लेकर सांसद बंशीलाल महतो ने पुलिस अधीक्षक से चर्चा की। एसपी ने सांसद को बताया कि घटना को लेकर पुलिस ने घेराबंदी कर दी है। बदमाशों की तलाश चालू की गई है। घटना को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए चेम्बर अध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल ने पुलिस को 24 घंटे का वक्त दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो