script

एक परिवार की नींद तड़के तब खुल गई जब एक ट्रेलर बाउंड्रीवाल तोड़कर घर में घुसा, फिर जो हुआ पढि़ए खबर…

locationकोरबाPublished: Jan 12, 2018 11:30:49 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

घटना के समय मकान में परिवार के लोग नींद से सोए हुए थे। हालांकि परिवार को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

एक परिवार की नींद तड़के तब खुल गई जब एक ट्रेलर बाउंड्रीवाल तोड़कर घर में घुसा, फिर जो हुआ पढि़ए खबर...
कोरबा/हरदीबाजार. हरदीबाजार में गुरुवार सुबह एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। घर के बाहर ढलान पर खड़ी ट्रेलर का हैंड ब्रेक खुल गया। ट्रेलर आगे बढ़ी। बाउंड्रीवाल को तोड़कर मकान में घुस गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना गुरुवार सुबह लगभग चार बजे की है। हरदीबाजार निवासी रामू जायसवाल के घर के बाहर ट्रेलर खड़ी थी।
चालक ढलान पर गाड़ी लगाकर सोने के लिए चला गया था। इस बीच गाड़ी में लगा हैंड ब्रेक खुल गया। गाड़ी रामू के घर के बाउंड्रीवाल को तोड़कर मकान में घुस गई। घटना के समय मकान में परिवार के लोग नींद से सोए हुए थे। हालांकि परिवार को कोई नुकसान नहीं हुआ है। सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि ट्रेलर का ड्राइवर रामू के मकान में किराए पर रहता है। वह घर के बाहर गाड़ी लगाकर सोने चला गया था।
यह भी पढ़ें
सिंचाई कर्मी पर हमला करने वाला दंतैल बांगो से करतला पहुंचा, 20 हाथी अब भी कोरबी में

परिवार में भय
बाउंड्रीवाल टूटने के बाद घर के अंदर सोए परिवार की नींद खुल गई। वे इस नजारे को देखकर डर गए। पहले तो कुछ समझ ही नहीं आया। कुछ समय बाद देखते ही देखते लोगों की भीड़ इक_ी हो गई थी। अचानक इस हादसे से परिवार में भय व्याप्त है।

यह भी पढ़ें
पत्रिका विशेष : एसईसीएल गेवरा की हेवी ब्लास्टिंग से स्कूल के छत का प्लास्टर गिरा, बाल-बाल बचीं छात्राएं

हैण्ड ब्रेक कैसे खुली पता नहीं
ड्राइवर घर के बाहर ट्रेलर खड़ी कर सोने चला गया था। घटना कैसे हुई इसकी जानकारी किसी को नहीं है। घटना के बाद लोगों को पता चलते ही वहां भीड़ इकट्ठी हो गई थी। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और इसकी छानबीन में जुट गई है। घटना से कोई जनहानि नहीं होने पर परिवार ने राहत की सांस ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो