scriptरेलवे ट्रैक पार कर रहे थे बाइक सवार 2 गार्ड, अचानक आ गई ट्रेन, टक्कर से दोनों की मौत | Train Accident: SECL 2 guards death in train accident | Patrika News

रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे बाइक सवार 2 गार्ड, अचानक आ गई ट्रेन, टक्कर से दोनों की मौत

locationकोरबाPublished: Oct 20, 2021 07:51:19 pm

Train Accident: ड्यूटी से घर लौटने के दौरान शॉर्टकट (Shortcut) के चक्कर में बिना फाटक वाली रेलवे ट्रैक को पार करने के दौरान हुआ हादसा (Accident), टक्कर से दोनों युवक हवा में उछलते हुए दूसरी ओर जा गिरे, सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से दोनों की हो गई मौत

2 guard death in train accident

Train Accident

कोरबा. Train Accident: तेज रफ्तार यात्री ट्रेन से टकराकर बुधवार की सुबह बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक एसईसीएल में ठेका श्रमिक थे।

ड्यूटी से घर लौटते समय शॉर्टकट के चक्कर में अस्थाई सड़क से रेलवे लाइन को पार कर रहे थे, इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन ने दोनों को रौंद दिया। ट्रेन की टक्कर से दोनों बाइक समेत दूर जा गिरे और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

घटना कोरबा जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र की है। कुचैना बस्ती में रहने वाला जावेद खान और किरण कुशवाहा एसईसीएल कुसमुंडा परियोजना में काम कर रही एलएंडटी ठेका कंपनी में गार्ड की नौकरी करते थे।

शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पर बढ़ता जा रहा था युवक, अचानक पीछे से आ गई मेमू ट्रेन और…

आज सुबह साढ़े दस बजें के लगभग दोनों युवक डयूटी से वापस घर बाइक से लौट रहे थे। तभी बरमपुर पटटा लाइन के समीप अस्थाई सड़क से रेलवे ट्रैक को पार करते वक्त बाइक सवार युवक कोरबा से गेवरा रेल्वे स्टेशन की ओर जा रही मेमू ट्रेन की चपेट में आ गये।
ट्रेन से टकराते ही दोनों युवक रेलवे ट्रैक पर दूसरी तरफ जा गिरे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मालगाड़ी से कटकर सिक्योरिटी गार्ड की मौत


परिजनों में पसरा मातम
इधर घटना की जानकारी जैसे ही दोनों गार्ड के निवास स्थल कुचैना बस्ती में लगी, परिजन भागते हुए मौके पर पहुंचे। टे्रन की चपेट में आकर दोनों युवकों की मौत से बस्ती सहित उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

यह अनाधिकृत मार्ग, कराई जाएगी फेंसिंग
बरमपुर मार्ग पर हुए हादसे के पास पटरी पर फाटक नहीं है। यह अनाधिकृत मार्ग है। यहां पर रेलवे प्रबंधन से सर्वे कराने के बाद फेंसिंग से घेरा लगाने की व्यवस्था की जाएगी।
कुंदन कुमार झा, आरपीएफ पोस्ट प्रभारी, कोरबा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो