script

जमनीपाली में ट्रक ने युवक को रौंदा, मौत

locationकोरबाPublished: Dec 06, 2017 07:30:31 pm

Submitted by:

Rajkumar Shah

कटघोरा- कोरबा मार्ग पर जमनीपाली पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंद दिया। उसकी मौत हो गई।

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंद दिया। उसकी मौत हो गई।

कटघोरा- कोरबा मार्ग पर जमनीपाली पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंद दिया। उसकी मौत हो गई।

कोरबा . कटघोरा- कोरबा मार्ग पर जमनीपाली पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंद दिया। उसकी मौत हो गई।

भवानी मंदिर के पास जोगिया डेरा में रहने वाले दो मजदूरी मंगलवार रात करीब ९.१५ बजे एनटीपीसी जा रहे थे। दर्री बाजार और जमनीपाली पेेट्रोल पंप के बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को रौंद दिया। युवक बुरी तरह घायल हो गया।
उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जोगिया डेरा निवासी दिनेश मिश्रा की बाइक सीजी 12 एए 1373 में बैठकर आनंद चौहान के साथ एनटीपीसी में रहने वाले विजय गेरेज वाले के पास जा रहे थे।
रास्ते में दर्री बाजार के आगे सीएसईबी प्लांट के गेट के सामने आनंद चौहान ने बाइक रोक कर नीचे उतरा। उसी समय दर्री बाजार के रास्ते कटघोरा की ओर जा रही ट्रक सीजी 12 एस 7207 के चालक ने गाड़ी को लापरवाही पूर्वक चलाकर आनंद को ठोकर मार दिया। आनंद चौहान को गंभीर चोटें आई। उसने मौके पर दम तोड़ दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक बसंत गोंड़ को गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर मारने का केस दर्ज किया गया है।

जिले में सड़क दुर्घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। आए दिन राहगीर मारे जा रहे हैं। पुलिस की सख्ती के बावजूद दुर्घटनाएं कम नहीं हो रही है।


नहर में मिली खोपड़ी– इधर, हसदेव दायीं तट नहर में मंगलवार सुबह लोगों ने एक खोपड़ी पानी में तैरते हुए देखी। आनन-फानन में मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। बताया जाता है कि हसदेव दायीं तट नहर में रोजाना की तरह आज सुबह भी लोग नितकर्म व स्नान के लिए पहुंचे हुए थे। इसी दौरान नहर में मौजूद लोगों ने देखा कि नहर के पानी में एक मानव खोपड़ी तैर रही है।
आसपास के लोगों को भी इसकी खबर मिली। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो