जेल में बंद दो कैदी 25 फीट ऊंची बाउंड्री से कूदे, एक की मौत, दूसरा गंभीर

जेल में बंद दो कैदी 25 फीट ऊंची बाउंड्री से कूदे, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Vasudev Yadav | Updated: 14 Jul 2019, 01:53:30 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh Crime : उपजेल कटघोरा की घटना, धान चोरी के आरोप में

कोरबा. कटघोरा उपजेल की चारदीवारी को फांदकर भागने की कोशिश में गंभीर रूप से घायल बंदी रमेश की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक अन्य बंदी के पैर की हड्डी टूट गई है। उसका इलाज जारी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जेल प्रशासन ने जांच का आदेश दिया है।
धान चोरी के आरोप में विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा के ग्राम सरमा कर्रापारा के रहने वाले रमेश सोरठे (20) और अशोक सिंह (24) उपजेल कटघोरा में बंद थे। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर 13 मई को उपजेल कटघोरा भेजा था। शनिवार की रात लगभग 8.30 बजे उपजेल में प्रार्थना के दौरान गिनती में दो बंदी नहीं मिले। जेल के प्रहरियों ने दोनों की तलाश की। जेल में आवाज लगाई। इसबीच दोनों जेल परिसर से होकर गुजरने वाली पानी की पाइप के सहारे बाउंड्री पर चढ़े दिखे।

Read More : उद्योगों को प्रभारी मंत्री की दो टूक, सडक़ बनवाओ नहीं तो एक ढेला कोयला नहीं निकालने देंगे

यह देखकर प्रहरी घबरा गए। दोनों बंदी को पकडऩे के लिए आवाज देने लेगे। प्रहरियों के बीच हडक़ंप मच गया। दोनों बंदी ने बांउड्रीवाल से बाहर की ओर छलांग लगा दी। जेल के प्रहरियों ने बाहर से दोनों को पकड़ लिया। उन्हें कटघोरा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान रमेश की शनिवार- रविवार की दरम्यानी रात लगभग 3.30 बजे मौत हो गई। उसे कमरे और सिने में गंभीर चोटें आई थी। अशोक के पैर की हड्डी टूट गई है। उसका इलाज जारी है।

Read More : नाबालिग लड़की को भगाने वाले आरोपी को पुलिस ने जांजगीर जिले से पकड़ा

Chhattisgarh Jail से जुडी ख़बरें यहाँ पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें korba news की सारी खबरें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned