सोसायटी में चोरी करने वाला दो चोर पकड़ाया, 10 हजार 400 रुपए जब्त, ढेलवाडीह चोरी मामले में फुटेज खंगाल रही पुलिस

Theft Case: रामसागरपारा स्थित सोसायटी में चोरी (Theft Case) करने वाले दो आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है, वहीं ढेलवाडीह में दो दुकानों का शटर तोड़कर चोरी करने वाले आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं।

By: Vasudev Yadav

Published: 06 Apr 2020, 01:23 PM IST

कोरबा. कोतवाली पुलिस ने रामसागर पारा स्थित शासकीय उचित मूल्य की दुकान में चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उमेश्वर साहू व राजू मद्रासी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 हजार 400 रुपए, लोहे के राड व ताला जब्त किया है। बताया जा रहा है कि चोरों ने सोसायटी के शटर का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया था।

वहीं दूसरी ओर कटघोरा थाना क्षेत्र के ढेलवाडीह के मेडिकल व मोबाइल दुकान में चोरी हो गई। चोरों ने दोनों दुकान का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की पतासाजी कर रही है।

Read More: ग्रामीणों को एसईसीएल प्रबंधन पर भरोसा नहीं, बात बनी तो इस वर्ष चालू हो सकेगा सरायपाली खदान से कोयला उत्खनन
कटघोरा क्षेत्र के बलगी निवासी अनवर की ढेलवाडीह में मेडिकल दुकान है। उसके दुकान के बगल में मोबाइल की दुकान है। अनवर रोजना की तहर रात में दुकान के शटर में ताला लगाकर घर लौट गया था। सुबह एक दुकान संचालक का कॉल आया। चोरी की घटना की जानकारी दी। अनवर मौके पर पहुंचा। दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ देखकर उसके होश उड़ गए। अनवर ने दुकान के अंदर प्रवेश किया। दुकान से लैपटॉप व मोबाइल दुकान से नगदी दो हजार रुपए गायब थे। बताया जा रहा है कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना को दो चोरों ने अंजाम दिया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned