ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को रौंदा, दो युवकों की मौत, ट्रक के पहिये में फसा शव

ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को रौंदा, दो युवकों की मौत, ट्रक के पहिये में फसा शव

Vasudev Yadav | Publish: Apr, 17 2019 10:47:06 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

- शव को निकालने पुलिस ने मंगाई जेसीबी
- मृतकों की नहीं हो सकी पहचान

कोरबा. बिलासपुर- अंबिकापुर हाइवे पर कटघोरा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार ठोकर मार दी । इससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई। उनकी पहचान नहीं हो सकी है। हादसा इतना भयानक था की उन युवको का शव और बाइक दोनों ट्रक में फंस गए थे। इसे निकालने के लिए पुलिस ने जेसीबी मंगाई है।
घटना बुधवार देर रात करीब ९.३० बजे की बताई जा रही है। प्रारंभिक जानकारी मिली है कि ट्रक अंबिकापुर से कटघोरा के रास्ते बिलासपुर की ओर जा रहा था। कटघोरा से थोड़ा दूर पाली की तरफ जाने वाली मार्ग पर ग्राम रजकम्मा के पास ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार ठोकर मारा। बाइक ट्रक के भीतर घुस गई। ट्रक बाइक को घसिटते हुए कुछ दूर तक ले गया। इसके बाद चालक ट्रक छोडक़र फरार हो गया। घटना की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे हुए है, बबाल की स्थिति है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ट्रक में फंसे शव को बाहर निकालने की कोशिश की। सफलता नहीं मिली। कटघोरा से जेसीबी बुलाई गई। शव को बाहर निकालने का काम जारी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned