scriptनशे की हालत में दो युवकों ने कार, एटीएम मशीन में लगाई आग | Two youths in a state of intoxication set fire to car, ATM machine | Patrika News
कोरबा

नशे की हालत में दो युवकों ने कार, एटीएम मशीन में लगाई आग

कोरबा. दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के बाद दो युवकों ने एक कार, एटीएम मशीन और दुकान के बाहर रखे सामान में आग लगा दी। कार जहां पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी है तो वहीं एटीएम मशीन को भी काफी नुकसान पहुंचा है। मामला सर्वमंगला चौकी क्षेत्र के बरमपुर बस्ती की है।

कोरबाJul 28, 2022 / 05:47 pm

CHOTELAL YADAV

नशे की हालत में दो युवकों ने कार, एटीएम मशीन में लगाई आग

नशे की हालत में दो युवकों ने कार, एटीएम मशीन में लगाई आग

सर्वमंगला चौकी क्षेत्र के बरमपुर का मामला, दोनों आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बस्ती में रहने वाले रमेश पटेल की एक साल पुरानी कार घर के बाहर खड़ी हुई थी। रात करीब एक बजे कार से आग की लपटें निकलने पर वह बाहर निकला तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। सुखद पहलू रहा कि आग की लपटें घर तक पहुंचने से पहले ही बुझा ली गई,वरना कार और पीड़ित का कमरा लगा हुआ है। कमरे के बाहर तक आग पहुंच चुकी थी। इस घटना के बाद मोहल्ले में भीड़ जमा हो गई। इसी बीच पता चला कि थोड़ी दूर में स्थित हिताची कंपनी के एटीएम मशीन में आग लग गई है। जब तक लोग पहुंचे तब तक मशीन के बटन, कैश विड्राल सिस्टम जल चुका था। इसी के पाए एक दुकान में भी आग लगी थी। दुकान के बाहर रखे कुछ सामान जल चुके थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तो शेख समीर को रात तीन बजे मोहल्ले में नशे की हालत में पुलिस ने घुमते हुए पकड़ा। उसने पूछताछ में बताया कि वह बरमपुर में ही रहने वाले मनीष कौशिक के साथ एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गए थे। दोनों शराब के नशे में बरमपुर करीब सवा १२ बजे पहुंचे। दोनों ने ही एक के बाद एक तीनों ही जगह पर आग लगाई। पुलिस ने दूसरे आरोपी को मनीष को उसके घर से गिरफ्तार किया। आरेापियों के पास से पुलिस ने कुछ रुपए और सामान जब्त किया है। दोनों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।
रात्रि गश्त की खुली पोल, रात में आवारागर्दी करने वाले सक्रिय
इस घटना के बाद पुलिस की रात्रि गश्त की भी पोल खुल गई। दरअसल रात में असमाजिक युवक नशे की हालत में घटनाओं को अंजाम दे रहे है। बरमपुर में भी रात १२ बजे से लेकर एक बजे के बीच दोनों युवक शराब के नशे में घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। वार्डों में पुलिस की गश्ती अब कम हो गई है। यही वजह है कि लगातार चोरी की घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है।
नशे की हालत में दो युवकों ने कार, एटीएम मशीन में लगाई आग
नशे की हालत में दो युवकों ने कार, एटीएम मशीन में लगाई आग

Home / Korba / नशे की हालत में दो युवकों ने कार, एटीएम मशीन में लगाई आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो