विधानसभा चुनाव नजदीक है, महिला मोर्चा की सदस्य हों जाएं सक्रिय : पूजा विधानी

कार्यक्रम स्थल पर बीच-बीच में भाजपा के नारों से गुंजायमान होता रहा। कार्यक्रम के एक तरफ घंटाघर में एक तरफ महिला मोर्चा का सम्मेलन चल रहा था।

By: Vasudev Yadav

Updated: 09 Dec 2017, 11:30 AM IST

कोरबा . भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा के जिला स्तरीय सम्मेलन में विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने पर जोर रहा। शुक्रवार को मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष पूजा विधानी ने सम्मेलन में कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक है। इसलिए अब बूथ स्तर महिला मोर्चा की सदस्य सक्रिय होकर बूथ संभालें। शुक्रवार के दोपहर से घंटाघर ओपन थिएटर में महिला मोर्चा का जिला स्तरीय सम्मेलन में विधानी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का काम जमीनी स्तर पर दिखाना चाहिए।

निचले व बूथ स्तर पर ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को संगठन से जोडऩा होगा। तभी आने वाले चुनाव में सफलता मिलेगी। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव विभा राव सम्मेलन में शामिल नहीं हो सकी। सम्मेलन में वक्ताओं ने विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए महिलाओं को अधिक से अधिक पार्टी से जोडऩे पर जोर दिया।

Read More : डिग्री कॉलेजों के विद्यार्थियों से दो बार वसूला नामांकन शुल्क, अब लौटाने में कर रहे बहानेबाजी

सम्मेलन को लोकसभा के सांसद डॉ बंशी लाल महतो, संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन, राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष ज्योति नंद दुबे, भाजपा जिलाध्यक्ष, अशोक चवलानी, पूर्व विस उपाध्यक्ष बनवारी लाल अग्रवाल, महामंत्री तरुण मिश्रा, संजय भवनानी, जिला कोरबा भाजपा कोषाध्यक्ष विकास महतो, नंदिनी राजवाड़े, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा, शशि राठौर आदि मौजूद रहे।

विधानसभा चुनाव नजदीक है, महिला मोर्चा की सदस्य हों जाएं सक्रिय : पूजा विधानी

सम्मेलन में जिला अध्यक्ष मीना शर्मा सहित अन्य जिला स्तर के महिला मोर्चा के पदाधिकारी, मंडल व युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी सम्मेलन में मौजूद रहे। कार्यक्रम में शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्र से भी भारी संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम स्थल पर बीच-बीच में भाजपा के नारों से गुंजायमान होता रहा। कार्यक्रम के एक तरफ घंटाघर में एक तरफ महिला मोर्चा का सम्मेलन चल रहा था। तो दूसरी तरफ इससे चंद कदम की दूर मंच के निकट आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं का आंदोलन चल रहा था। दोनों तरफ लाउडस्पीकर लगे हुए थे। महिला मोर्चा की एक नेत्री समझाने का प्रयास किया। तो आंबा कार्यकर्ता नाराज हो गयीं।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned