मां ने अपने बेटों के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, खुलासे के बाद सामने आयी ये वजह

कटघोरा थाना के केशलपुर में नंदलाल अपनी पत्नी और चार बेटों के साथ रहता था। 26 जनवरी को शराब पीकर जब वह घर आया तो अपनी पत्नी कुलमतिया से मार-पीट करने लगा। उनके मंझले बेटे बृजलाल ने पिता को ऐसा करने से मना किया लेकिन वो नहीं माना।

By: Karunakant Chaubey

Published: 17 Mar 2020, 06:12 PM IST

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक मां ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और उसे पास के नाले के पास दफन कर दिया। मृतक को शराब की लत थी और वो आये दिन शराब पी कर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था।

नाबालिग प्रेम कहानी की दर्दनाक मौत, प्रेमी ने प्रेमिका से स्कार्फ लाने को कहा और दोनों ने साथ में लगा ली फांसी

जानकारी के अनुसार कटघोरा थाना के केशलपुर में नंदलाल अपनी पत्नी और चार बेटों के साथ रहता था। 26 जनवरी को शराब पीकर जब वह घर आया तो अपनी पत्नी कुलमतिया से मार-पीट करने लगा। उनके मंझले बेटे बृजलाल ने पिता को ऐसा करने से मना किया लेकिन वो नहीं माना।

इसके बाद बृजलाल और उसकी मां ने पिता की पिटाई शुरू कर दी। जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। इसके बाद कुलमतिया ने उसे अपने बेटों की मदद से नाले के पास दफन कर दिया। बाद में जब उसका बड़ा बेटा पवन घर आया तो उसने पिता के बारे में पूछा तो घर वालों ने कहा कि शराब पीने निकले थे। कहाँ है इसकी जानकारी हमें नहीं है।

बाद में पवन ने थाने जाकर पिता के गुमसुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने जब जब बृजलाल और कुलमतिया से पूछताछ की तो उन्होंने गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें: शादियों पर मंडराया कोरोना वायरस का साया, 31 मार्च तक सामुदायिक भवन के बुकिंग पर लगी रोक

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned