Breaking : पत्नी ने दी थी मर्डर करा देने की धमकी, इसके बाद पति ने रात में ही बना लिया प्लान, फिर तड़के उतार दिया मौत के घाट

- आरोपी ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया गुनाह

By: Shiv Singh

Updated: 03 Jan 2019, 01:21 PM IST

कोरबा. जेल से बेल पर रिहा होते ही चरित्र संदेह पर पति ने पत्नी को तावा से मार डाला। सिरफिरा पति यहीं नहीं रूका पत्नी के सिर पर तब तक हमला किया, जब तक महिला की सांसे नहीं उखड़ी। घटना बालकोनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत परसाभांठा आम्बेडकर चौक मोहन गली की है। यहां नरेन्द्र कुमार अनंत पत्नी पना बाई और चार बच्चों के साथ रहता है। बुधवार की रात नरेन्द्र पत्नी पना बाई, बेटी रंजीता व संजीता के साथ पलंग पर सोई थी। बाजू में दूसरी खाट पर नरेन्द्र सोया हुआ था। गुरु़वार सुबह साढ़े पांच बजे नरेन्द्र की नींद खुली। उसने पीछे से बाल पकड़कर पत्नी को यह कहते हुए नींद से जगाया कि तू मुझे जेल भेजवाने की धमकी देती है। पुलिस वालों को बुलाने की बात कहती है। यह कहते हुए नरेन्द्र ने हाथ में रखे तावा से पत्नी के सिर पर छह से सात बार ताबड़ तोड़ हमला किया। पत्नी पना बाई बेहोश होकर जमीन पर गिरी। उसकी मौत हो गई।

कमरे में अंदर से लगा दिया ताला
घटना समय पना बाई की बेटी रंजीता व संजीता कमरे में थी, लेकिन नरेन्द्र ने कमरे को अंदर से बंद करके ताला लगा दिया था। रंजीता कमरे का ताला तोड़कर बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी। संजीता मां को बचाने के लिए चिल्ला रही थी। जब तक रंजीता सील लोढ़ा से मारकर बंद दरवाजे की कुंडी तोड़ती पना बाई की मौत हो गई थी।

दूसरे से बात करना पसंद नहीं था नरेन्द्र को
रंजीता ने बताया है कि करीब दो साल से उसका पिता नरेन्द्र पना बाई के चरित्र पर संदेह करता था। इसे लेकर महिला की पिटाई करता था। १३ सितंबर की सुबह साढ़े सात बजे भी नरेन्द्र ने पत्नी की पिटाई की थी। इसकी रिपोर्ट पना ने बालकोनगर थाने में दर्ज कराई थी।

Read More : गांव में कराई पट्टा बांटने की मुनादी, बैठक में पहुंचे निजी कंपनी के अफसर तो मच गया बवाल, अफसर उल्टे पांव भागे

हाल ही में मिली थी बेल
पत्नी से मारपीट के मामले में नरेन्द्र जेल में बंद था। उसे हाल में कोर्ट ने बेल पर रिहा करने का आदेश दिया था। पत्नी की रिपोर्ट पर जेल की हवा खाने के बाद से नरेन्द्र आक्रोशित था।
कल रात को हुआ था विवाद
पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी नरेन्द्र ने बताया था कि गुरुवार की रात पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था। पत्नी ने पति की मर्डर करा देने की धमकी दी थी। इसके बाद नरेन्द्र ने पत्नी की हत्या करने की योजना बुधवार की रात करीब आठ बजे बना लिया था।
राहौद का रहने वाला है परिवार
परिवार जांजगीर चांपा जिले के गांव राहौद का मूल निवासी है। बालकोनगर नगर के परसाभांठा में मकान बनाकर अस्थाई तौर पर रहता है। नरेन्द्र कोई काम नहीं करता है। पत्नी रोजी-मजदूरी करके परिवार का पालन करती थी।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned