scriptएएसपी दफ्तर के बाहर महिला ने खाया चूहा मार दवा, मचा हड़कंप, ये थी वजह… | Woman tried to commit suicide outside ASP office | Patrika News
कोरबा

एएसपी दफ्तर के बाहर महिला ने खाया चूहा मार दवा, मचा हड़कंप, ये थी वजह…

Attempt Suicide: एक महिला द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दफ्तर के बाहर जहर खाने का मामला सामने आया है। महिला पुलिस कार्रवाई व व्यवहार से नाराज थीं।

कोरबाNov 26, 2019 / 07:51 pm

Vasudev Yadav

एएसपी दफ्तर के बाहर महिला ने खाया चूहा मार दवा, मचा हड़कंप, ये थी वजह...

एएसपी दफ्तर के बाहर महिला ने खाया चूहा मार दवा, मचा हड़कंप, ये थी वजह…

कोरबा. तीन तलाक के मामले में पुलिस की कार्रवाई और व्यवहार से नाराज एक महिला ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दफ्तर के बाहर जहर खा लिया। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। इलाज जारी है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि पथर्रीपारा निवासी आयशा ने अपने पति मोहम्मद नियाज खान के खिलाफ तीन तलाक का केस रामपुर चौकी में दर्ज कराया है। केस सितंबर के पहले हफ्ते में दर्ज किया गया था।
पुलिस मामले की जांच कर रही थी। नियाज पर आरोप गंभीर थे, लेकिन पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं कर रही थी। इसे लेकर आयशा कई बार रामपुर चौकी और विभाग के आला अधिकारियों के पास चक्कर काट रही थी। मंगलवार को पुलिस ने नियाज को पकड़ लिया। इसकी सूचना आयशा को हुई। वह अपनी बुआ के साथ रामपुर चौकी पहुंची। चौकी प्रभारी राजेश चन्द्रवंशी नहीं मिले। तब आयशा अपनी बुआ के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उदय किरण से मिलने पहुंची। घटना की जानकारी देने पर एएसपी ने रामपुर चौकी प्रभारी को फोन कर जानकारी ली।
मामले की पूछताछ के लिए रामपुर चौकी से नियाज खान को भी एएसपी दफ्तर बुलाया। एएसपी उदय किरण अपने कमरे में आयशा और नियाज खान से घटना को लेकर पूछताछ कर रहे थे। नियाज ने अपनी पत्नी आयशा को १० साल पहले ही तलाक देना एएसपी को बताया। आयशा से झूठा करार दिया। इसे लेकर दोनों के बीच तेज आवाज में बातें होने लगी।
यह भी पढ़ें
एटीएम क्लोनिंग कर 3.40 लाख की ठगी करने वाले गिरोह को पुलिस ने रांची और गया से पकड़ा, एक सीबीआई का आरक्षक भी शामिल

रामपुर चौकी प्रभारी राजेश चन्द्रवंशी ने आयशा और नियाज को एक-एक कर बताने के लिए कहा। इस बीच एएसपी के मोबाइल पर किसी का कॉल आया। उन्होंने नियाज और आयशा को कमरे के बाहर बैठने के लिए कहा। इस बीच आयशा ने अपनी मोबाइल बुआ को थमाते बाहर निकल गई। उसने एएसपी दफ्तर के बाहर चूहा मार दवा खा लिया। परिसर में हड़कंप मच गया। महिला को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थानेदार दुर्गेश शर्मा, कुसमुंडा थानेदार सहित अन्य स्टॉफ मौके पर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो