युवक ने इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी में किया लड़की की तस्वीर कोअपडेट, भेजने लगा अश्लील मैसेज

एक अनजान युवक इंस्टाग्राम पर आईडी बनाया है। इस आईडी में पिता के नाबालिग लड़की की तस्वीर लगी हुई है। आईडी से युवक लड़की और उसकी सहेलियों को अश्लील मैसेज करता है। वीडियो कॉल भी करके परेशान करता है।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 22 Jul 2021, 01:34 PM IST

कोरबा. इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर लड़की की तस्वीर लगाना और उसकी सहेलियों को अश्लील मैसेज भेजना युवक को महंगा पड़ गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ नाबालिग लड़की को बदनाम करने के अलावा आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि ऊर्जाधानी में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के पिता ने थाना में केस दर्ज कराया था। इसमें बताया कि एक अनजान युवक इंस्टाग्राम पर आईडी बनाया है। इस आईडी में पिता के नाबालिग लड़की की तस्वीर लगी हुई है। आईडी से युवक लड़की और उसकी सहेलियों को अश्लील मैसेज करता है। वीडियो कॉल भी करके परेशान करता है।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया। केस दर्जकर जांच के लिए मामला साइबर सेल को सौंप दिया गया। पुलिस ने जांच शुरू की। आईडी बनाने वाले युवक की पहचान विनय उर्फ विक्की महिलांगे से की गई। विक्की उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम अखरापाली कुदरमाल का निवासी है। पुलिस ने विक्की को पकड़ लिया।

उससे पूछताछ की गई। उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। पुलिस ने विक्की के खिलाफ नाबालिग लड़की को अश्लील मैसेज भेजकर बदनाम करने के अलावा आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया। यहां से रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें: कम उम्र में परिवार बसाने के लिए घर छोड़ रही लड़कियां, पुलिस ने 134 बेटियों को पिता के पास लौटाया

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned