scriptएनटीपीसी सीपत रेल लाइन पर युवक की मिली कटी हुई लाश | Youth's found dead body on NTPC Sipat railway line | Patrika News

एनटीपीसी सीपत रेल लाइन पर युवक की मिली कटी हुई लाश

locationकोरबाPublished: May 16, 2020 02:07:48 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Dead Body Found: दिशामैदान के लिए गए ग्रामीणों ने देखी लाश, पुलिस को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची, पंचनामा कर शुरू की जांच।

एनटीपीसी सीपत रेल लाइन पर युवक की मिली कटी हुई लाश

एनटीपीसी सीपत रेल लाइन पर युवक की मिली कटी हुई लाश

कोरबा. हरदीबाजार पुलिस चौकी अतर्गत शनिवार को सुबह ग्रामीणों ने एनटीपीसी सीपत से दीपका साइडिंग चलने वाली मालगाड़ी के पटरी पर उतरदा-झांझ रेल लाइन पर एक युवक की कटी हुई लाश देखी। युवक की मौत की खबर आग की तरह गांव में फैल गई। कुछ ही देर बाद लाश को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची और लोगों को घटनास्थल से दूर किया।
जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत उतरदा के लोटना पारा निवासी आनंद मरावी (23) गुरुवार को रात्रि करीब आठ बजे ट्रैक्टर चलाने के नाम से बाहर निकला था। नशे में धुत युवक घर से बाहर निकला पर सुबह होते तक वापस घर नहीं पहुंचा।
शनिवार को सुबह लगभग 6 बजे ग्रामीण दिशा मैदान के लिए घर से निकले तो रेल लाइन पर एक व्यक्ति की कटी हुई लाश देखकर उनके होश उड़ गए। पास जाकर देखा तो युवक लोटनापारा निवासी आनंद मरावी उर्फ अन्नू पिता शिवप्रसाद मरावी का था। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। साथ ही घटना से पुलिस को भी अवगत कराया मौके पर पुलिस टीम पहुंची। पंचनामा कार्रवाई करते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो