इसको नहीं देखा तो क्या देखा पेट्रोल पंप सेल्समैन को युवकों ने धुना देखिये वीडियो

इसको नहीं देखा तो क्या देखा पेट्रोल पंप सेल्समैन को युवकों ने धुना देखिये वीडियो

Vasudev Yadav | Publish: Aug, 08 2019 02:26:21 PM (IST) | Updated: Aug, 08 2019 03:19:17 PM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

Beat Petrol Pump Salesmen : आम लोग रोजाना पेट्रोल कीमत को लेकर परेशान रहते है। इसके बाद भी पेट्रोल पंप संचालको के द्वारा पेट्रोल में घटतौली करने पर लोगों का आक्रोश सेल्समैन के उपर फूटा, मामला कनकी पेट्रोल टंकी का है।

कोरबा. पंप पर सेल्समैन की पेट्रोल में घटतौली का आरोप लगाकर युवकों ने हाथ मुक्के से धुनाई कर दी। पुलिस ने युवकों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। घटना विकासखंड करतला स्थित ग्राम कनकी के आकाश फ्यूल्स की है। सावन के तीसरे सोमवार पांच अगस्त की सुबह लगभग 4.30 बजे आकाश पेट्रोल पंप युवक पेट्रोल लेने पहुंचे थे। एक युवक ने सेल्समैन को 110 रुपए देते हुए एक बोतल में पेट्रोल देने के लिए कहा। बोतल एक लीटर की थी, जो 110 रुपए की पेट्रोल से भी नहीं भरी। यह देखकर युवक आक्रोशित हो गए। सेल्समैन शिवचरण से विवाद करने लगे। युवकों का कहना था कि एक लीटर की बोतल 110 रुपए की पेट्रोल से क्यों नहीं भरी? सेल्समैन भी बोतल में पेट्रोल की मात्रा को देखकर भौचक रह गया।

कोरबा शहर हुआ पानी-पानी, कई लोगों का आशियाना टूटा, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उसकी बोलती बंद हो गई। युवक पेट्रोल पंप में खड़े अन्य ग्राहकों को पेट्रोल की बोतल और पैसे बताने लगे। नाराज युवकों ने सेल्समैन शिवचरण से गाली गलौच की। फिर हाथ मुक्कों से पीट दिया। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। सेल्समैन शिवचरण को युवकों से बचाकर ले गए। पेट्रोल पंप पर हुई सेल्समैन से मारपीट की शिकायत आकाश अग्रवाल नाम ने उरगा थाने में की। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। इसमें राजा केशरवानी, राजू साहू और तरुण श्रीवास को पुलिस ने आरोपी बनाया गया है। सभी प्रेमनगर कुसमुंडा के निवासी हैं। युवकों पर पेट्रोल पंप में तोडफ़ोड़ का भी आरोप है। पंप संचालक आकाश अग्रवाल ने युवकों पर पंप में तोडफ़ोड़ कर 10 हजार रुपए के सामान को नुकसान पहुंचाने का आरोप भी लगाया है।

पढि़ए क्या हुआ जब एक नशेड़ी युवक घुस गया जिला अस्पताल, फिर मरीजों के साथ करने लगा ऐसी हरकत...

72.72 रुपए प्रति लीटर पेट्रोल
वर्तमान में 72 रुपए 72 पैसे प्रति लीटर की दर से पेट्रोल बिक रहा है। युवकों का कहना था कि 110 रुपए की पेट्रोल से एक लीटर की बोतल भर जानी चाहिए थे। जबकि ऐसा नहीं हुआ। उन्हें संदेह था कि गड़बड़ी हुई थी।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए...

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned