script3 people death in bolero-truck collision, returning to Maihar | मैहर से माता के दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत, 3 की मौत, आधा दर्जन घायल | Patrika News

मैहर से माता के दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत, 3 की मौत, आधा दर्जन घायल

Road Accident: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के 10 लोग नवरात्रि (Navratri 2022) में गए थे माता के दर्शन करने, लौटने के दौरान सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से हुई भिड़ंत (Accident), बोलेरो के सामने का हिस्सा घुस गया था ट्रक में, अन्य घायलों का चल रहा इलाज

कोरीया

Updated: April 09, 2022 12:50:06 pm

बैकुंठपुर. Road Accident: नवरात्र में मैहर से माता के दर्शन कर लौट रही सूरजपुर जिले के श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो की मध्यप्रदेश के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो का आधा से अधिक हिस्सा ट्रक के सामने घुस गया। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल (Serious injured) हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। इधर हादसे (Road Accident) के बाद ट्रक का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।
Road accident
Accidental Bolero

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी 10 लोग नवरात्र में बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 29 ए-1723 से माता के दर्शन करने मैहर गए थे। दर्शन करने के बाद सभी शुक्रवार की सुबह घर लौट रहे थे।
बोलेरो मध्यप्रदेश के शहडोल अंतर्गत जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के कनाड़ी बस स्टैंड के पास पहुंची ही थी कि मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 09 केसी-8870 से आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो चालक 28 वर्षीय त्रिलोचन श्याम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 9 गंभीर रूप से घायल हो गए।
3 people death in road accident
IMAGE CREDIT: Police and people on the accident spot
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डायल 100 की मदद से सभी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान दोपहर को 46 वर्षीय बलराम व एक अन्य की भी मौत हो गई, जबकि अन्य 7 लोगों का इलाज जारी है।

बोलेरो का आधा हिस्सा घुसा ट्रक में
हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो का आधा से अधिक हिस्सा ट्रक के नीचे जा घुसा। बाद में जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को बाहर निकाला गया। वहीं बोलेरो में फंसे चालक के शव को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के बाद ट्रक का चालक व खलासी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है।
यह भी पढ़ें
एनएच पर वैन-बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, 3 साल के मासूम बेटे की मौत, पति-पत्नी गंभीर


गांव में पसरा मातम
सडक़ हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत की खबर जैसे ही प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मृतकों के परिजनों को मिली, वे मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच गए। हादसे में एक ही गांव के 3 लोगों की मौत से मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने पीएम पश्चात मृतकों का शव उनके परिजन को सौंप दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाईPalm Oil Export Ban : पाम आयल एक्सपोर्ट पर से बैन हटाने जा रहा इंडोनेशिया, अब भारत में खाद्य तेल सस्ते होने की उम्मीद'माता-पिता भारतीय नागरिकता भलें छोड़ दें, गर्भ में मौजूद बच्चे को नागरिकता वापस पाने का हक' - मद्रास हाईकोर्टज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.