scriptयूपी जा रहे ट्रक चालक-खलासी की आधी रात पिटाई कर 30 हजार की लूट, वाहनों में तोडफ़ोड़- देखें Video | 30 thousand looted from truck driver, beaten also | Patrika News

यूपी जा रहे ट्रक चालक-खलासी की आधी रात पिटाई कर 30 हजार की लूट, वाहनों में तोडफ़ोड़- देखें Video

locationकोरीयाPublished: Jan 10, 2019 07:21:19 pm

पटना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत डूमरिया बेरियर का मामला, चालक-खलासी जान बचाने कोयला लोड ट्रक को छोड़कर भाग निकले

Truck

Truck

पटना. मध्यप्रदेश के आमाडांड़ कॉलरी से कोयला लोडकर सोनभद्र उत्तरदेश जा रहे ट्रक चालक व खलासी से कुछ युवकों ने आधी रात को मारपीट कर करीब 30 हजार रुपए की लूट लिए। वहीं चार वाहनों में तोडफ़ोड़ भी की गई। मामले की शिकायत ट्रक चालकों ने थाने में की है। इधर पुलिस ने दोपहर तक शिकायतकर्ताओं को थाने में बैठा रखा था, उनकी रिपोर्ट भी नहीं लिखी गई थी।
ट्रक चालक नाबिर मोहम्मद ने बताया कि बुधवार को एसइसीएल कॉलरी आमडांड़ से कोयला लोड कर सोनभद्र उत्तरप्रदेश निकले थे। इस दौरान ग्राम पटना पहुंचने के बाद आदर्श चौक कुछ संदिग्ध व्यक्ति नजर आए और हमारा पीछे करने लग गए। इस दौरान हम ग्राम पंचायत डूमरिया बेरियर पहुंच,
जहां रात करीब 12 बजे तीन संदिग्ध व्यक्ति ने अपनी बोलेरो को ट्रक के सामने खड़ा कर दिया और खलासी को उतारकर मारना शुरू कर दिया। उन्होंने डीजल भरवाने के लिए रखी नकद राशि 30 हजार रुपए को लूट लिए और फरार हो गए।
वहीं वारदात के समय ट्रक के अंदर कुछ जरूरी फाइल को लेकर हम खेत की तरफ भाग गए। इसके अलावा करीब चार गाड़ी में जमकर तोडफ़ोड़ की गई है। मामले में पटना थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है।

ड्राइवर बोला, देखते ही पहचान जाऊंगा
पीडि़त ट्रक चालक का कहना है कि तीन संदिग्ध व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया है। जिसमें दो व्यक्ति को पहचान जाऊंगा। घटना के समय पटना व डूमरिया के बीच लूटने वाले लोग ट्रक को रोकने हाथ दिया था।
इससे हम गाड़ी को तेज गति से चलाकर आगे बढ़ गए। इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों ने पत्थर मारना शुरू कर दिया था। इससे चार वाहनों के कांच सहित अन्य चीजें टूट गईं है।


नहीं हुई है लूट
ट्रक चालक से लूटपाट की वारदात नहीं हुई है। कुछ गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ हुई है। मामले में जांच की जा रही है।
तेजनाथ सिंह, थाना प्रभारी पटना

ट्रेंडिंग वीडियो