script

दुष्कर्म के बाद 5 साल की मासूम हो गई बेहोश तो नए कपड़े पहनाकर आरोपी ले गया अस्पताल, फिर…

locationकोरीयाPublished: Apr 21, 2019 03:31:44 pm

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, नाजुक हालत में बालिका का अपोलो अस्पताल बिलासपुर में चल रहा इलाज, प्रशासन ले रही बच्ची की पल-पल की खबर

Rape accused arrested

Rape accused arrested

मनेंद्रगढ़. कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला 20 मार्च को सामने आया था। यहां 5 साल की मासूम से एक युवक ने दुष्कर्म किया था। बालिका का नाजुक हालत में बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है।
इधर पुलिस ने संदेह के आधार पर कल ही एक युवक को हिरासत में लिया था। पुलिस की पूछताछ में युवक ने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मनेंद्रगढ़ के बस स्टैंड के समीप रहने वाली 5 वर्षीय बालिका 20 अप्रैल की सुबह करीब 8 बजे अपने घर में थी। उसकी मां काम से कहीं गई थी। इसी दौरान उसके घर के नजदीक ही रहने वाला 19 वर्षीय राहुल दास पिता संजय दास पहुंचा और बालिका से दुष्कर्म कर फरार हो गया।
थोड़ी देर बाद युवक फिर घर आया और बालिका को अचेतावस्था में देख उसे नए कपड़े पहनाए और अस्पताल लेकर पहुंचा। इसके बाद उसने इसकी खबर बालिका की मां को दी। सूचना मिलते ही बालिका की मां अस्पताल पहुंची। इधर डॉक्टरों ने बालिका की जांच की तो मामला दुष्कर्म का निकला।
इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और संदेह के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचना दी।
कोरिया एसपी विवेक शुक्ला के निर्देशन, एएसपी पंकज शुक्ला के मार्गदर्शन में मनेंद्रगढ़ एसडीओपी अनुज कुमार के नेतृत्व में मनेंद्रगढ़ टीआई कमलकांत शुक्ला की टीम ने बारीकी से जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 376, (२)(झ)(ञ) तथा पॉक्सो एक्ट की धारा 4,5 (ट)(ड) के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।

कार्रवाई में एसआई साकेत बंजारे, ममता केरकेट्टा, एएसआईओपी दुबे, राकेश शर्मा, आरक्षक राजकुमार सेन, इश्तयाक खान, प्रमोद कुमार यादव, जितेंद्र ठाकुर, रवि शर्मा, जगन लाल अड़माचे, महिला आरक्षक ज्वाला साहू एवं नगर सैनिक विनीत सोनी की सक्रिय भूमिका रही।

गंभीर स्थिति में अपोलो किया गया रेफर
बालिका को स्थानीय अस्पताल से जिला अस्पताल बैकुंठपुर रेफर किया गया। यहां बालिका की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे अपोलो अस्पताल बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया था। घटना की खबर लगते ही कलक्टर, एसपी व विधायक भी अस्पताल पहुंचे थे। फिलहाल बालिका का अपोलो अस्पताल में इलाज जारी है। वह अभी अचेतावस्था में है।

ट्रेंडिंग वीडियो