scriptजंगल में मवेशियों को खोजने निकला था युवक लेकिन मिल गए 4 भालू, फिर कर दिया ऐसा हाल कि… | Bears attack: 4 bear attack on young man, serious | Patrika News

जंगल में मवेशियों को खोजने निकला था युवक लेकिन मिल गए 4 भालू, फिर कर दिया ऐसा हाल कि…

locationकोरीयाPublished: Nov 14, 2019 06:07:00 pm

Bears attack: नर व मादा भालू के अलावा 2 शावक भी थे साथ, जान बचाने के लिए युवक ने किया ये काम

जंगल में मवेशियों को खोजने निकला था युवक लेकिन मिल गए 4 भालू, फिर कर दिया ऐसा हाल कि...

जंगल में मवेशियों को खोजने निकला था युवक लेकिन मिल गए 4 भालू, फिर कर दिया ऐसा हाल कि…

बैकुंठपुर. 23 वर्षीय एक युवक बुधवार की देर शाम गांव से लगे जंगल में अपने मवेशियों को खोजने गया था। उसे मवेशी तो दिखाई नहीं दिए लेकिन 4 भालुओं से उसका सामना हो (Bears attack) गया। युवक को देखते ही भालू उस पर टूट पड़े। उन्होंने अपने पैने नाखूनों से उसके सिर, चेहरे व शरीर के अन्य हिस्से को नोंच डाला।
भालुओं के चंगुल से बचने युवक जोर-जोर से शोर मचाने लगा। इस दौरान लहूलुहान हालत में छोड़कर भालू भाग गए। इधर युवक किसी तरह घर पहुंचा। परिजनों ने देखा तो तत्काल उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसका इलाज जारी है। (Chhattisgarh bears attack)

ये भी पढ़ें: जंगल में भालू दौड़ाने लगा तो ग्रामीण गिरकर हो गया बेहोश, भालू समझ बैठा कुछ और, जब घरवाले पहुंचे तो…


कोरिया जिले के बैकुंठपुर से लगे ग्राम बंजारीडांड़ निवासी चंदन सिंह पिता रामप्रसाद (23) ने बुधवार को अपने मवेशियों को चरने जंगल की ओर छोड़ा था। गांव के अन्य लोगों के मवेशी तो घर लौट आए लेकिन उसके नहीं आए थे। देर शाम करीब 7 बजे वह जंगल की ओर मवेशी खोजने गया था।
मवेशी नहीं मिलने के कारण जंगल के समीप पहुंच गया था। इस दौरान अचानक जंगल से 4 भालू निकले और उस पर हमला कर दिया। भालुओं के हमले के बाद जोर-जोर से चिल्लाने लगा। इसके बाद भालुओं का दल जंगल की ओर भाग निकला। भालुओं की टीम में एक नर, मादा भालू व दो शावक शामिल थे।

ये भी पढ़ें : शौच कर रहे पति पर अचानक 3 भालुओं ने किया हमला तो जान बचाने पेड़ पर चढ़ गई पत्नी, फिर हुआ ये…


खून से लथपथ पहुंचा घर
भालुओं के वहां से जाने के बाद युवक खून से लथपथ हालत में गांव पहुंचा। यहां परिजनों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। फिर आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसका इलाज जारी है। भालुओं ने युवक का सिर, चेहरा सहित शरीर के अन्य हिस्से को नोंच डाला है।

कोरिया जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- koria News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो