scriptBeaten video: Young man said- Show my video to Raman singh | मारपीट के बाद शख्स बोला- मेरा ये वीडियो रमन सिंह को दिखा देना, अभी कांग्रेस का राज चल रहा है, बीजेपी का नहीं | Patrika News

मारपीट के बाद शख्स बोला- मेरा ये वीडियो रमन सिंह को दिखा देना, अभी कांग्रेस का राज चल रहा है, बीजेपी का नहीं

Beaten Video: कांग्रेस (Congress) के एक बड़े जनप्रतिनिधि के रिश्तेदार ने विद्युत सब-स्टेशन में जमकर मचाया था हंगामा, लात मारकर दरवाजा तोड (Broken door) कंप्यूटर ऑपरेटर (Computer operator) से की थी मारपीट

कोरीया

Published: August 22, 2021 08:35:19 pm

पोड़ी बचरा. कोरिया जिले के खडग़वां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत सकरिया में स्थापित विद्युत सब स्टेशन में कांग्रेस जनप्रतिनिधि के रिश्तेदार ने जमकर हंगामा किया। उसने ऑपरेटर से गाली-गलौज कर मारपीट शुरु कर दी। उसने यह भी कहा कि अभी कांग्रेस का राज चल रहा है, भाजपा का नहीं।
Show my video to Raman Singh
Accused who beaten computer operator
जो वीडियो बना रहे हो उसे भइयालाल व रमन सिंह को दिखा देना। इस मामले मेमं कांग्रेस के बड़े जनप्रतिनिधि के रिश्तेदार व उसके दोस्त के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है।


ग्राम पंचायत सकरिया स्थित विद्युत सब स्टेशन में बुधवार को लगभग 8 बजे शुभम साहू उर्फ भोलू अपने साथी बिंदिया साहू के साथ पहुंचा था। इस दौरान ऑपरेटर बुधराम सिंह को बाहर बुलाया और जैसे ही आपरेटर बाहर निकला, वैसे ही शुभम अपने साथी के साथ जातिगत गाली-गलौज कर मारपीट करने लगा।
यह भी पढ़ें
कांग्रेसियों ने फिर एक आरक्षक को पीटा, महाशिवरात्रि में देवगढ़ मेले में ड्यूटी पर था तैनात

ऑपरेटर जैसे-तैसे अपने को बचाकर कंट्रोल रूम के कमरे में बंद हुआ। बावजूद शुभम कंट्रोल रूम में घुसने के लिए दरवाजे को लात मारकर तोडऩे की कोशिश की, दरवाजा नहीं खुलने पर खिड़की से हाथ डालकर मारपीट करने की कोशिश की।
आरोपी अपने आपको कांग्रेसी बताते हुए ऑपरेटर को गाली दी और कहा कि तुम भाजपा के आदमी हो, जाओ भइयालाल और रमन सिंह को मेरा वीडियो दिखा देना। अभी कांग्रेस का राज है, बीजेपी का नहीं।
उसने स्टेशन परिसर में भाजपा के नेताओं को गालियां दी थीं। मामले में पोड़ी बचरा मंडल के पदाधिकारियों ने पुलिस सहायता केंद्र में शिकायत दर्ज कराई है। मामले में ऑपरेटर ने देखा कि आरोपी शांत होने की बजाय और उग्र हो रहा है तो उसने स्टाफ को फोन के माध्यम से सूचना दी। फिर ऑपरेटर के साथियों को आता देख कर आरोपी भाग निकला।
यह भी पढ़ें
एक और आरक्षक की पिटाई, पहले कुत्ते को घर के सामने शौच कराया, मना किया तो युवकों ने फोड़ा सिर


आजाक थाना बैकुंठपुर में अपराध पंजीबद्ध हुआ
सब स्टेशन के ऑपरेटर बुधराम सिंह ने घटना की अगली सुबह थाना खडग़वां में शिकायत दर्ज कराई। मामला एसटी-एससी एक्ट का होने के कारण जीरो पर कायम कर अजाक थाना बैकुंठपुर भेजा गया।
आजाक थाने में वीडियो क्लिपिंग और मामले की जांच के आधार पर अपराध पंजीबद्ध हुआ है। आरोपी शुभम साहू एवं बिंदिया साहू के खिलाफ धारा 294, 506, 332, 186, 353, 34 एवं 3-1(द)(ध) व 3(2)(5)(क) एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर तलाश जारी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.