script

भइयालाल हुए भावुक – मुझे चुनाव में हार मिली, मैं खुद ही जिम्मेदार हूं

locationकोरीयाPublished: Dec 13, 2018 05:52:51 pm

पत्रवार्ता में राजवाड़े ने कहा-कांग्रेस का घोषणा पत्र लालच देने वाला है, वादे पूरा करने हमारी शुभकामनाएं

press comfrence of Bhaiyalal rajwade

press comfrence of Bhaiyalal rajwade

बैकुंठपुर। बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी व निवृतमान श्रम खेल एवं युवा कल्याण मंत्री भइयालाल राजवाड़े ने गुरुवार को भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता कर कहा कि चुनाव में किसी कारण से मुझे हार मिली है। कहीं न कहीं मुझसे चूक या भूल हुई है। जिससे मैं पराजित हुआ हूं।
मेरी इस कमी को स्वयं नहीं गिना सकता हूं। उसे सिर्फ और सिर्फ जनता ही बता पाएगी। जनता बताएगी, तभी मैं उस कमी को दूर कर पाऊंगा।
भाजपा प्रत्याशी राजवाड़े ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र लालच देने वाला है। कांग्रेस करीब ७० फीसदी किसानों को कर्जा माफ करने की बात कहकर प्रलोभन देकर चुनाव जीती है। लेकिन कर्जा माफी की नियम व शर्तें नहीं बताई है। कांग्रेस का घोषणा पत्र पूरा होता है तो अच्छी बात है।
हमारे किसान भाइयों को लाभ मिलेगा। कांग्रेस को हम शुभकामनाएं देते हैं कि अपना घोषणा पत्र को जल्द पूरा करें। विधानसभा चुनाव में भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मैदान में कड़ी मेहनत की थी।
चुनाव हारने में उनकी कोई गलती या कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करना ही मेरा मिशन है। उसे हमेशा पूरा करने की कोशिश करूंगा। शरीर छोडऩे के बाद ही यह मिशन खत्म हो पाएगा।
क्योंकि मैं व हमारी पार्टी सत्ता से बाहर हैं। जनता के बीच से बाहर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि रायपुर के बंगले में हर रोज करीब 100 जनता को रुकने-खाने की व्यवस्था थी। जिसे अब पूरा करने में मुश्किल हो सकती है। बावजूद जनता के लिए व्यवस्था बनाने में पूरी कोशिश की जाएगी।
रायपुर के बंगले में तोडफ़ोड़ का लगाया आरोप
भाजपा प्रत्याशी राजवाड़े ने कहा कि चुनाव में हारजीत का सिलसिला चलता रहता है। लेकिन चुनाव जीतने के बाद किसी समाज विशेष के खिलाफ टिप्पणी करना अशोभनीय व बहुत ही दुखदायी है।
कांग्रेस आइटी सेल बैकुंठपुर के सोशल मीडिया में एक समाज पर टिप्पणी की गई है। वहीं चुनाव परिणाम घोषित होने के दूसरे दिन बुधवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता नशे में धुत होकर जबरन बंगला खाली कराने पहुंचे और जमकर तोड़कर कर दी।
कांग्रेस आइटी सेल के बयानबाजी से भाजपा व समाज को आहत पहुंची है। राज्य सरकार से बंगला खाली करने की एक प्रक्रिया है। प्रशासन स्तर पर नोटिस मिलने के बाद खाली कर दिया जाएगा।
लेकिन उससे पहले बंगला खाली कराने के नाम पर धमकाना अशोभनीय है। रायपुर बंगले में तैनात कर्मचारी ने तोडफ़ोड़ करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बैकुंठपुर का बताया है। मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसके अलावा आइटी सेल में टिप्पणी को लेकर बैकुंठपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होने जन आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी।
भाजपा जिलाध्यक्ष की सलाह, कांग्रेसी संयमित व्यवहार करें
भाजपा जिलाध्यक्ष तीरथ गुप्ता ने कहा कि कोरिया कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बहुत ही मिलनसार व मृदुभाषी हैं।

जब हमारी पार्टी सत्ता में थी तो किसी भी समाज या कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की गई। चुनाव में हारजीत का सिलसिला चलता रहता है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संयमित व मर्यादित व्यवहार करना चाहिए, ताकि किसी भी समाज या व्यक्ति को ठेस न पहुंचे। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल, नपा उपाध्यक्ष सुभाष साहू, पूर्व नपाध्यक्ष शैलेष शिवहरे सहित अन्य उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो