Video: सेल्फी लेते झरने में गिरा भाई, कुछ देर पहले ही तो बहन ने सजाई थी कलाई, दूसरे दिन मिली लाश, राखी बंधी हाथ देख...

Video: सेल्फी लेते झरने में गिरा भाई, कुछ देर पहले ही तो बहन ने सजाई थी कलाई, दूसरे दिन मिली लाश, राखी बंधी हाथ देख...

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 16 Aug 2019, 04:44:17 PM (IST) Koria, Koria, Chhattisgarh, India

Big incident: दोस्तों के साथ घूमने गया था पिकनिक स्पॉट, अचानक (Selfie) पैर फिसल जाने से हुआ हादसे का शिकार, नगर सेना की टीम ने काफी मशक्कत के बाद निकाला शव

खडग़वां (कोरिया). रक्षाबंधन के दिन एक युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक स्पॉट पर घूमने गया था। वह बहन से राखी बंधवाकर निकला था। इसी दौरान सेल्फी लेते उसका पैर फिसल गया और वह झरने में जा (Big incident) गिरा। दोस्तों ने उसे खोजने की काफी कोशिश की लेकिन नहीं मिला। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

शाम हो जाने के कारण उसे नहीं खोजा जा सका। शुक्रवार की सुबह नगर सेना की टीम ने रेस्क्यू कर उसका शव निकाला। युवक के हाथ में राखी (Rakshabandhan) बंधी थी, यह देख बहन व घरवालों के रोने का ठिकाना न रहा। घटना से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

 

कोरिया जिले के चिरमिरी बरतुंगा कॉलरी निवासी राजकुमार पनिका अपने दोस्तों के साथ 15 अगस्त दोपहर पिकनिक मनाने खडग़वां के ग्राम बरहमपुर पहुंचा था। इस दौरान दोपहर करीब 2-3 बजे बरहमपुर झरना के पास मोबाइल से सेल्फी (Selfie) ले रहा था। अचानक पत्थर से उसका पैर फिसल गया और वह झरने में जा गिरा।

झरने में काफी पानी होने के कारण डूबकर उसकी मौत हो गई। घटना स्थल पर मौजू उसके दोस्तों ने को शव खोजने का प्रयास किया, लेकिन आसपास कहीं नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस व ग्रामीणों को सूचना दी।

 

Homeguard team

सूचना मिलने के बाद नगरसेना की इमरजेंसी सर्विसेस टीम शुक्रवार को सुबह पहुंची और गोताखोर टीम की मदद से करीब 8 बजे शव को पानी से बाहर निकाला गया। खडग़वां पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

 

ये भी पढ़ें : पति और भैया-भाभी को बचाने फेंका दुपट्टा, खींचने लगी तो खुद भी नदी में जा गिरी, फिर चारों नवविवाहितों की हो गई मौत


दाहिने हाथ में बंधी थी राखी, उमड़ी भीड़
नाले में डूबने की सूचना मिलने के बाद नगर सेना के जिला सेनानी एसएन बोडवरकर के नेतृत्व में टीम घटना स्थल पहुंची। इस दौरान नाव सहित अन्य उपकरण की मदद से शव को खोजबीन शुरू कर दी गई। बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका। मृतक के हाथ में राखीं बंधी थी। भाई व बेटे का शव देख बहन व परिजन रो पड़े।

 

ये भी पढ़ें : पिकनिक मनाने गए थे शहर के 5 किशोर, 3 की नहाते समय डूबकर हो गई मौत

 

झरने के पास नहीं लगा है चेतावनी बोर्ड
ग्रामीणों का कहना है कि पिकनिक स्पॉट के पास किसी प्रकार की चेतावनी बोर्ड नहीं लगाया गया है। इससे पिकनिक मनाने आने वाले लोग मोबाइल सहित कैमरे से फोटो खींचते हैं। पानी की गहराई की जानकारी नहीं होने के कारण हादसे में मौत तक हो जाती है। बरहमपुर नाले में युवक की डूबने से मौत को लेकर सेल्फी लेते समय घटना होने की बात कह रहे हैं।

 

कोरिया जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Koria

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned