scriptBreaking News: मासूम बेटे को कंधे पर बैठाकर डेम पार कर रहा था पिता, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दोनों की निकली लाश- देखें Video | Breaking News: Father-son drowned in dam | Patrika News

Breaking News: मासूम बेटे को कंधे पर बैठाकर डेम पार कर रहा था पिता, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दोनों की निकली लाश- देखें Video

locationकोरीयाPublished: Sep 01, 2019 01:47:04 pm

Breaking News: दूसरे गांव में रिश्तेदार के घर जाने के दौरान रास्ते में पड़ता है डेम, दोनों के साथ हो गई दर्दनाक घटना

Breaking News: मासूम बेटे को कंधे पर बैठाकर डेम पार कर रहा था पिता, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दोनों की निकली लाश- देखें Video

Father-son dead body

बैकुंठपुर. रिश्तेदार के घर जा रहे पिता व उसके मासूम पुत्र की शनिवार की शाम डेम में डूबकर (Drowned) मौत हो गई। दरअसल पिता अपने पुत्र को कंधे पर बैठाकर डेम पार कर रहा था, उसे विश्वास था कि वह उस पार निकल जाएगा, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।
पिता-पुत्र (father-son drowned) को डूबते हुए वहां कुछ चरवाहों ने देखा, उन्होंने गांव के लोगों को भी बुलाया लेकिन डेम की गहराई को देखते हुए किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वे उन्हें बाहर निकाल पाए।
सूचना पर रविवार की सुबह पुलिस पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से पिता-पुत्र की लाश बाहर निकाली गई। यह नजारा जिसने भी देखा, उसकी आंखें नम हो गईं। इस दर्दनाक घटना से परिजनों व गांव में मातम पसरा हुआ है।

कोरिया जिले के नागपुर चौकी अंतर्गत ग्राम मोरगा निवासी बाबूलाल पिता थोरी 45 वर्ष के रिश्तेदार ग्राम नवापारा में रहते हैं। शनिवार की शाम करीब 5.30 वह नवापारा जाने के लिए अपने 6 वर्षीय पुत्र नैहरलाल के साथ निकला था। रास्ते में पडऩे वाले डेम में पिता अपने पुत्र को कंधे पर बैठाकर उतर गया।
धीरे-धीरे वह आगे बढ़ रहा था, इसी दौरान गहराई का अंदाजा नहीं लग पाया और पिता-पुत्र डूब (Father-son drowned in dam) गए। पिता-पुत्र को डेम में डूबते हुए वहां मौजूद चरवाहे सत्यपूजन व इंद्रपाल ने देखा था लेकिन वे कुछ न कर पाए।
Breaking News: मासूम बेटे को कंधे पर बैठाकर डेम पार कर रहा था पिता, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दोनों की निकली लाश- देखें Video
सूचना पर रविवार की सुबह पुलिस पहुंची और दोनों के शवों को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया।

गांव वाले भी कुछ नहीं कर पाए
पिता-पुत्र (Father-son death) को डेम में डूबते देख दोनों चरवाहों ने शोर मचाना शुरु किया। वे तत्काल गांव में गए और इसकी जानकारी अन्य लोगों को दी। खबर मिलते ही कई ग्रामीण वहां पहुंच गए लेकिन डेम की गहराई के डर से वे पानी में नहीं उतरे।

परिजनों में पसरा मातम
पिता व उसके मासूम पुत्र की डूबकर मौत हो जाने से परिजनों में मातम पसर गया है। शव निकालने के दौरान ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। पिता-पुत्र की लाश जैसे ही बाहर निकाली गई, वहां मौजूद परिजनों का जहां रो-रोकर बुरा हाल हो गया, वहीं ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो