scriptBrutal murder: Husband murdered in midnight by unknown person | आधी रात पत्नी हड़बड़ाकर उठी तो छटपटा रहा था पति, कटा था गला और फंसा था धारदार फरसा | Patrika News

आधी रात पत्नी हड़बड़ाकर उठी तो छटपटा रहा था पति, कटा था गला और फंसा था धारदार फरसा

Brutal murder: घर के आंगन में सो रहे कॉलरी कर्मी की बेरहमी से हत्या, पत्नी ने देखा तो बेटों को दी जानकारी, पुलिस ने शव बरामद कर पीएम (Postmortem) के लिए अस्पताल भिजवाया, शक के आधार पर हिरासत (Custody) में लेकर एक व्यक्ति से चल रही पूछताछ

कोरीया

Published: May 19, 2022 04:20:55 pm

सोनहत. Brutal murder: कोयला खदान में काम करने वाला व्यक्ति 17 मई की रात घर के आंगन में सो रहा था। इसी बीच घर में घुसकर अज्ञात आरोपी ने उसकी गर्दन पर फरसा से वार कर हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद मौके से वह फरार हो गया। आवाज सुनकर पत्नी आंगन में पहुंची तो खून से लथपथ पति छटपटा रहा था तथा उसकी गर्दन में ही धारदार फरसा (Sharp weapon Farsa) फंसा हुआ था। पति को इस हालत में देख पत्नी शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर बेटे उठे और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।
Husband murder
Brutal murder

सोनहत थाना के ग्राम रावतसरई में अपने घर के आंगन में सो रहे कॉलरी कर्मी जवाहर सूर्यवंशी की हत्या कर दी गई है।
कोरिया जिले के सोनहत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रावतसरई निवासी जवाहर सूर्यवंशी कॉलरी कर्मी था। 17 मई की रात वह खाना खाकर अपने घर के आंगन में सो रहा था।
रात करीब 2 से ढाई बजे के बीच अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हत्या करने की नीयत से धारदार फरसा (लोहे का हथियार) से उसकी गर्दन पर वार कर दिया गया। फरसा के हमले से उसकी गर्दन कट गई और फरसा गर्दन में ही फंस गया। हत्या करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।
इधर पति की आवाज व फरसे के प्रहार की आवाज सुनकर पत्नी उठकर देखी तो लाइट बंद था। पति खून से लथपथ छटपटा रहा था। वह कुछ कर पाती, इससे पहले ही पति की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें
ट्राला ने बाइक सवार 2 एमआर को मारी टक्कर, दोनों की मौत, मृतकों में एक था युवा नेता


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर की जांच
मृत कॉलरीकर्मी की पत्नी ने शोर मचाकर अपने बेटों को उठाया तो वे वहां पहुंच गए। अपने पिता की लाश देख उन्होंने मामले की सूचना सोनहत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

संदिग्ध हिरासत में, पुरानी रंजिश का मामला
मृत कॉलरीकर्मी के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले रंगलाल यादव पर संदेह जताया है। मृतक एव संदेही रंगलाल के बीच पूर्व में झगड़ा विवाद हुआ था। संदेह के आधार पर पुलिस ने रंगलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। मामले में कुछ और लोगों के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Floor Test: कल ही उद्धव सरकार का होगा शक्ति परीक्षण, सुप्रीम कोर्ट ने गवर्नर के फैसले पर रोक लगाने से किया इनकारMaharashtra Floor Test: ‘शक्ति परीक्षण’ से पहले ही CM उद्धव ठाकरे दे सकते है इस्तीफा, कैबिनेट बैठक में मंत्रियों और नौकरशाहों का जताया आभारMaharashtra Politics: 24 घंटे के अंदर सीएम उद्धव ठाकरे ने की दूसरी कैबिनेट बैठक, औरंगाबाद और उस्मानाबाद का बदला नाम, जानें 3 बड़े फैसलेउदयपुर हत्याकांड के तार पाकिस्तान से जुड़े, दावत ए इस्लामी संगठन से सम्पर्क में थे आरोपीGST Council Meeting: बैठक के दूसरे दिन राज्यों को झटका, गेमिंग-कसीनों पर नहीं हो सका फैसलाMumbai News Live Updates: उद्धव ठाकरे ने सीएम पद से दिया इस्तीफा, कल होने वाला था शक्ति परीक्षणMaharashtra Gram Panchayat Election 2022: महाराष्ट्र में इस तारिख को होगा ग्राम पंचायत चुनाव, अगले ही दिन आएंगे नतीजेअब मनु पंजाबी को मिली हत्या की धमकी, कहा- 4 घंटे में 10 लाख दो होशियारी की तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.