script

आधी रात पत्नी हड़बड़ाकर उठी तो छटपटा रहा था पति, कटा था गला और फंसा था धारदार फरसा

locationकोरीयाPublished: May 19, 2022 04:20:55 pm

Brutal murder: घर के आंगन में सो रहे कॉलरी कर्मी की बेरहमी से हत्या, पत्नी ने देखा तो बेटों को दी जानकारी, पुलिस ने शव बरामद कर पीएम (Postmortem) के लिए अस्पताल भिजवाया, शक के आधार पर हिरासत (Custody) में लेकर एक व्यक्ति से चल रही पूछताछ

Husband murder

Brutal murder

सोनहत. Brutal murder: कोयला खदान में काम करने वाला व्यक्ति 17 मई की रात घर के आंगन में सो रहा था। इसी बीच घर में घुसकर अज्ञात आरोपी ने उसकी गर्दन पर फरसा से वार कर हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद मौके से वह फरार हो गया। आवाज सुनकर पत्नी आंगन में पहुंची तो खून से लथपथ पति छटपटा रहा था तथा उसकी गर्दन में ही धारदार फरसा (Sharp weapon Farsa) फंसा हुआ था। पति को इस हालत में देख पत्नी शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर बेटे उठे और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

सोनहत थाना के ग्राम रावतसरई में अपने घर के आंगन में सो रहे कॉलरी कर्मी जवाहर सूर्यवंशी की हत्या कर दी गई है।
कोरिया जिले के सोनहत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रावतसरई निवासी जवाहर सूर्यवंशी कॉलरी कर्मी था। 17 मई की रात वह खाना खाकर अपने घर के आंगन में सो रहा था।
रात करीब 2 से ढाई बजे के बीच अज्ञात व्यक्ति के द्वारा हत्या करने की नीयत से धारदार फरसा (लोहे का हथियार) से उसकी गर्दन पर वार कर दिया गया। फरसा के हमले से उसकी गर्दन कट गई और फरसा गर्दन में ही फंस गया। हत्या करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।
इधर पति की आवाज व फरसे के प्रहार की आवाज सुनकर पत्नी उठकर देखी तो लाइट बंद था। पति खून से लथपथ छटपटा रहा था। वह कुछ कर पाती, इससे पहले ही पति की मौत हो गई।

ट्राला ने बाइक सवार 2 एमआर को मारी टक्कर, दोनों की मौत, मृतकों में एक था युवा नेता


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर की जांच
मृत कॉलरीकर्मी की पत्नी ने शोर मचाकर अपने बेटों को उठाया तो वे वहां पहुंच गए। अपने पिता की लाश देख उन्होंने मामले की सूचना सोनहत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

संदिग्ध हिरासत में, पुरानी रंजिश का मामला
मृत कॉलरीकर्मी के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले रंगलाल यादव पर संदेह जताया है। मृतक एव संदेही रंगलाल के बीच पूर्व में झगड़ा विवाद हुआ था। संदेह के आधार पर पुलिस ने रंगलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। मामले में कुछ और लोगों के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो