scriptपिता के हाथ से टूट गया मोबाइल तो बेटे ने कर दी नृशंस हत्या, फिर थाना पहुंच पुलिस को ऐसे किया गुमराह | Brutal murder: Mobile broken then son murdered his father | Patrika News

पिता के हाथ से टूट गया मोबाइल तो बेटे ने कर दी नृशंस हत्या, फिर थाना पहुंच पुलिस को ऐसे किया गुमराह

locationकोरीयाPublished: Mar 11, 2021 07:39:58 pm

Brutal murder: आरोपी बेटे ने खुद ही थाने में जाकर पिता की मौत (Father died) की दी सूचना, मां व बहन ने खोला हत्या (Murder) का राज

पिता के हाथ से टूट गया मोबाइल तो बेटे ने कर दी नृशंस हत्या, फिर थाना पहुंच पुलिस को ऐसे किया गुमराह

Murder accused arrested

खडग़वां. पिता के हाथ से गिरकर मोबाइल क्या टूट गया, आधी रात बेटा इस बात से इतना आक्रोशित हो गया कि उसने पिता की मूसल व खाट के पाए से वार कर उसकी नृशंस हत्या (Brutal murder) कर दी। हत्या करने के बाद सुबह वह थाने पहुंच गया और शराब सेवन से पिता की मौत की बात पुलिस को बताकर गुमराह करने का प्रयास किया।
पुलिस जब मौके पर पहुंची और जांच की तो कनपटी में चोट के निशान मिले। पुलिस ने जब मृतक की पत्नी व बेटी से पूछताछ की तो उन्होंने पुत्र द्वारा हत्या (Murder) करने की बात बताई। इस पर पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़े: ब्वॉयफ्रेंड बना हैवान, दोस्तों के सामने परोस दिया गर्लफ्रेंड और फिर…


कोरिया जिले के खडग़वां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोटेया माझापारा निवासी मनोज सिंह ने 9 मार्च की रात अपने पिता अधीन सिंह को मौत के घाट (Father murder) उतार दिया था। फिर वह 10 मार्च की सुबह थाना पहुंचा और पुलिस को बताया कि पिता रात को अत्यधिक शराब पीकर सोया था और सुबह नहीं उठा।
पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा बनाकर विवेचना में लिया था। इस दौरान पाया गया कि मृतक के सिर में कनपटी के पास चोट के निशान थे। इसके बाद मृतक की पत्नी एवं बेटी से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपी मनोज द्वारा अपने पिता को मूसल एवं खाट के पाया से मारपीट कर हत्या कर दी है।
मामले में पुलिस ने आरोपी मनोज को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, इसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसका मोबाइल तोड़ दिया था।

ये भी पढ़े: क्वारेंटाइन सेंटर की ये कैसी निगरानी? यहां से निकलकर 2 युवकों ने की होटल संचालिका की हत्या, दोनों गिरफ्तार

इससे नाराज होकर मूसल एवं खटिया के पाया से कनपटी के पास मारकर हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से थाने जाकर गलत रिपोर्ट दर्ज कराया था।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। थाना प्रभारी विजय सिंह ने हत्या (Murder) के आरोपी को पड़कने टीम बनाई और गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है। कार्रवाई में एएसआई रघुनाथ सिंह मरावी, जगनारायण राजवाड़े, इलियस कुजूर व जसप्रीत सिंह सैनी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो