scriptयुवक ने महिला को दी ऐसी मौत कि जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, पहले गड्ढे में पटका और घसीटते ले गया पहाड़ पर, देखा कि सांसें चल रही हैं तो… | Brutal murder: Young man brutal murder of women | Patrika News

युवक ने महिला को दी ऐसी मौत कि जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, पहले गड्ढे में पटका और घसीटते ले गया पहाड़ पर, देखा कि सांसें चल रही हैं तो…

locationकोरीयाPublished: Jan 18, 2020 05:41:28 pm

Brutal murder: पुलिस ने सुलझाई महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी, हत्या के बाद युवक ने कपड़े को पानी में भिगाकर फेंक दिया था झाडिय़ों में

युवक ने महिला को दी ऐसी मौत कि जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे, पहले गड्ढे में पटका और घसीटते ले गया पहाड़ पर, देखा कि सांसें चल रही हैं तो...

Murder accused arrested

बैकुंठपुर. चिरमिरी के गोदरीपारा स्थित फेंकू दफाई कोर्ट के पास पहाड़ पर एक महिला का सिर कुचला शव शुक्रवार की सुबह मिला था। पुलिस ने इस अंधे कत्ल (Blind murder) की गुत्थी 24 घंटे के भीतर सुलझाते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने सिर्फ इसलिए महिला की हत्या कर दी थी कि उसने युवक को गालियां दी थी।
हत्या भी नृशंस तरीके से की थी। युवक ने पहले महिला को गड्ढे में पटक दिया, फिर घसीटते हुए उसे फेंकने पहाड़ पर ले गया। यहां उसने देखा कि उसकी सांसें चल रही है तो बड़े पत्थर से सिर कुचलकर हत्या (Brutal murder) कर दी। इसके बाद घर आकर आराम से सो गया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोरिया जिले के चिरमिरी गोदरीपारा फेंकू दफाई कोर्ट के पास शुक्रवार की सुबह वहीं की निवासी एक महिला की सिर कुचली लाश मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया था। वहीं पुलिस ने विशेष टीम गठित कर डॉग स्क्वायड के माध्यम से सुराग जुटाने की कोशिश की।
इसी बीच पुलिस ने संदेह के आधार पर गोदरीपारा निवासी गुन्नू दास पिता चमरू दास (20) को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। इस पर उसने हत्या कर शव फेंकने की बात स्वीकार कर ली।

महिला ने दी थी गाली
पूछताछ में आरोपी गुन्नू दास ने पुलिस को बताया कि घटना दिवस की रात 10.30 सावित्री नाला के पास रोड पर पैदल आ रही थी। महिला ने उसे देखते ही गाली-गलौज शुरु कर दी। इसके बाद उसने महिला को पकडक़र गड्ढे में पटक दिया, इससे उसे चोट लगी और बाद में उसके ऊपर पत्थर पटक दिया।

पत्थर से कुचल दिया सिर
आरोपी ने बताया कि वारदात के बाद घसीटते हुए वह महिला को पहाड़ के ऊपर ले गया था, लेकिन उसकी सांसें चल रही थी। इसके बाद उसने उसके सिर में बड़ा पत्थर पटक दिया और मरने के बाद शव को झाडिय़ों में फेंक दिया था। घटना के बाद अपने घर लौटकर सो गया और पहने कपड़े को पानी में भिगाकर झाड़ी में फेंक दिया था।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी विमलेश दुबे, एएसआई विजय सिंह, लवांग सिंह, मो तालिब शेख, जय ठाकुर, चंद्रसेन राजपूत, अशोक मलिक, हरिश शर्मा, शाहिद परवेश, सुनील तिर्की, दिनेश उइके, पुरुषोत्तम बघेल सहित अन्य शामिल थे।

कोरिया जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Koria Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो