scriptनदी पार करते बह गया था युवक, दूसरे दिन 1 किमी दूर रेत में इस तरह दफन मिली लाश, तस्वीरें हैं दर्दनाक | Buried corpse: Young man buried corpse found in river sand | Patrika News

नदी पार करते बह गया था युवक, दूसरे दिन 1 किमी दूर रेत में इस तरह दफन मिली लाश, तस्वीरें हैं दर्दनाक

locationकोरीयाPublished: Aug 17, 2019 05:09:24 pm

Buried corpse: कमर से सिर तक का हिस्सा रेत में था दबा हुआ जबकि कमर के नीचे का हिस्सा दिख रहा था बाहर

Buried corpse

Buried corpse

खडग़वां(कोरिया). एक युवक 2 दिन पूर्व गांव से लगे नदी को पार कर रहा था। इसी दौरान अचानक पानी का बहाव तेज हो गया और युवक बह गया। वहां मौजूद लोगों ने हो-हल्ला किया लेकिन युवक की डूबकर मौत हो चुकी थी, उसका कहीं पता नहीं चला।
पानी कम होने पर लोगों ने उसे खोजने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला। दूसरे दिन घटनास्थल से करीब 1 किमी दूर नदी के रेत में उसका आधा दबा शव (Buried corpse) मिला। शव की हालत जिसने भी देखी उसके होश उड़ गए। घटना से मृतक के परिजनों में मातम पसर गया है।
Buried corpse
कोरिया जिले के खडग़वां विकासखण्ड के ग्राम कटकोना के बुधरा नाला को पार करते समय अचानक संतोष जायसवाल उर्फ बुद्धन 14 अगस्त की शाम को बह गया था। घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और घंटों शव को खोजने का प्रयास किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।
दूसरे दिन भी सुबह उसकी खोजबीन की गई लेकिन वह नहीं मिल पाया। इसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के करीब 3 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी खोजबीन शुरु की।
Buried corpse
काफी मशक्कत के बाद युवक का शव घटनास्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर रेत में दबा मिला। मृत युवक को जिस किसी ने देखा वह अवाक रह गया। शरीर का आधा हिस्सा रेत में दबा तथा आधा बाहर निकला था।

परिजनों में पसरा मातम
नदी में डूबकर युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि अब बुद्धन इस दुनिया में नहीं रहा। घटना से कुछ देर पहले ही वह घर से निकला था, उन्हें क्या पता था कि वह अब कभी लौट कर नहीं आएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो