scriptBus Accident: Bus overturned, 1 dozen passenger injured, 3 serious | यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, मच गई चीख-पुकार, दर्जनभर घायलों में 3 की हालत गंभीर | Patrika News

यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, मच गई चीख-पुकार, दर्जनभर घायलों में 3 की हालत गंभीर

Bus Accident: बस हादसे में उसमें सवार एक दर्जन यात्री घायल, सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, मामूली रूप से घायलों (Injured) को प्राथमिक उपचार के बाद दे दी गई छुट्टी, छरछा बस्ती रकया रोड के पास हुआ हादसा (Accident)

कोरीया

Updated: December 20, 2021 03:12:09 pm

बैकुंठपुर. Bus Accident: भैंसवार से बैकुंठपुर जा रही यात्रियों से बस शुक्रवार की सुबह अनियंत्रित होकर छरछा बस्ती रकया रोड के पास पलट गई। हादसे में बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों में 3 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि अन्य की प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी कर दी।
Bus accident in Koria
Bus Accident

जायसवाल बस क्रमांक सीजी 25 एफ-2652 रोजाना भैंसवार से बैकुंठपुर अप-डाउन करती है। शुक्रवार को सुबह भैंसवार से सवारी लेकर निकली थी। इस दौरान सुबह करीब 9 बजे छरछा बस्ती रकया रोड के पास ड्राइवर नियंत्रण नहीं रख पाया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई।
यह भी पढ़ें
मैनपाट बस हादसे में गंभीर 3 जवानों को वायु सेना के हेलीकॉप्टर से ले जाया गया रायपुर

इससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस में काफी संख्या में यात्री सवार थे। दुर्घटना में 12 यात्री घायल हो गए, जिनमें 3 यात्रियों को गंभीर चोट लगी है।

12 passenger injured in bus accident
IMAGE CREDIT: Bus Accident in Baikunthpur
दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद टै्रफिक जवान महेश मिश्रा, कोतवाली पुलिस की टीम पहुंची और संजीवनी एक्टसप्रेस 108 की मदद से घायलों को जिला अस्पताल उपचार कराने भर्ती कराया गया।

ये हैं घायल यात्री
बस हादसे में घायलों में सुमन, रामवती, पार्वती, छबिलाल, श्यामबाई कटगोड़ी, अनिता भैंसवार, हरिशंकर व सुकवाइजर घुघरा, विजय व मनवासो कटगोड़ी शामिल हैं। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंचे और अपने परिवारजनों की जानकारी ली।
यह भी पढ़ें
बस हादसे में घायल नर्सिंग की छात्राएं बोलीं- बस में सवार निगमकर्मी हमसे कर रहे थे छेड़छाड़, विरोध करने पर दे रहे थे धमकी

जिला अस्पताल में हल्की चोट आने पर प्राथमिक उपचार के बाद अधिकांश घायलों की छुट्टी कर दी गई है। वहीं गंभीर रूप से घायल 3 यात्रियों को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

रेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राष्ट्रगान और 21 तोपों की सलामी के साथ परेड शुरूRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयLucknow Super Giants : यूपी की पहली आईपीएल टीम का नाम है लखनऊ सुपर जाइंट्सअप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार करने पर मासूम की हत्या, 20 साल के दरिंदे ने मुरुम में दबा दिया था शवRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर इस बार परंपराओं में बदलाव, जानिए परेड में आपको पहली बार कौन सी चीजें दिखेंगी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.