scriptBus-Auto Accident: 4th young man also died in bus-auto accident | बस-ऑटो भिड़ंत में घायल चौथे युवक की भी मौत, एक साथ निकली 4 अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव | Patrika News

बस-ऑटो भिड़ंत में घायल चौथे युवक की भी मौत, एक साथ निकली 4 अर्थी तो रो पड़ा पूरा गांव

Bus-Auto Accident: कटनी-गुमला नेशनल हाइवे-43 (National Highway) में ग्राम फूलपुर के पास रात में हुआ था दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार राजहंस बस (Rajhans bus) ने ऑटो को चपेट में लिया, चार की मौत, दुर्घटना में मृत चारों ग्राम शिवपुर के रहने वाले थे, गांव में मातम पसरा, दिल दहल गया

कोरीया

Updated: December 22, 2021 11:31:37 pm

बैकुंठपुर. Bus-Auto Accident: मनेंद्रगढ़ से रांची जाने वाली तेज रफ्तार राजहंस बस की चपेट में आने से मंगलवार रात ऑटो सवार 4 ग्रामीण युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। बस की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए, वहीं ऑटो के नीचे 3 युवक दब गए और उनकी मौके पर ही मौत (Death on the Spot) हो गई। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) ले जाया जा रहा था। इसी बीच उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। सड़क हादसे में एक साथ 4 युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है। चारों का गांव में एक साथ अंतिम संस्कार (Funeral) किया गया। यह देख पूरा गांव रो पड़ा। इधर पुलिस ने बस जब्त का चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
bus-Auto Accident in Koria
bus-Auto Accident

कोरिया जिले के ग्राम शिवपुर चरचा निवासी करमदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8.30 बजे मेरे पड़ोसी तारा कुमार ने फोन कर दुर्घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि फूलपुर पुलिया के पास ऑटो और बस का एक्सीडेन्ट हो गया है। सूचना पर तत्काल घटना स्थल पहुंचा। यहां मेरे भाई कपिल देव सिंह, उसके साथी राजकुमार, दिनेश राजवाड़े ऑटो के नीचे दबे हुए थे जबकि मनोज टोप्पो ऑटो से बाहर गिरा था।
मनोज को स्थानीय लोगों के साथ मिलकर तत्काल 108 एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल बैकुंठपुर भेजा गया। घटना स्थल पर पता चला कि मेरे भाई व उसके दोस्त मनोज टोप्पो के ऑटो से शिवपुर से फूलपुर जा रहे थे। उसी समय मनेन्द्रगढ़ की ओर से आने वाली राजहंस बस क्रमांक सीजी 14 ए 3191 का चालक बस को तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए सामने से ऑटो को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें
मैनपाट बस हादसे में गंभीर 3 जवानों को वायु सेना के हेलीकॉप्टर से ले जाया गया रायपुर

दर्दनाक हादसे में ऑटो के नीचे दबे तीन ग्रामीण को भारी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टर्स ने गंभीर रूप से घायल तीन ग्रामीण को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक को गंभीर अवस्था में अंबिकापुर रेफर किया था। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चौथे ग्रामीण की भी रास्ते में मौत हो गई। बुधवार को चारों युवकों की एक साथ अर्थी निकली, यह देख पूरा गांव रो पड़ा। (Whole village crying)
यह भी पढ़ें
कार और बाइक के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर


एसपी घटना स्थल पर पहुंचे, आरोपी चालक फरार
दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में राजहंस बस को जब्त कर लिया गया है। वहीं दर्दनाक हादसे के बाद आरोपी चालक घटना स्थल से फरार है। पुलिस ने हादसे में मृत 3 शवों को बुधवार को पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।
आरोपी बस चालक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी संतोष सिंह पहुंचे और स्थानीय पुलिस की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचवाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजBudget 2022: Work From Home वालों को मिल सकता है 50,000 रुपए तक का तोहफा!Parliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगापूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.