व्यापारी ने भरोसा कर घर में रख ली नौकरानी, 4 दिन बाद जब सामने आई उसकी ये असलियत तो...

व्यापारी ने भरोसा कर घर में रख ली नौकरानी, 4 दिन बाद जब सामने आई उसकी ये असलियत तो...

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 14 Jul 2019, 08:42:10 PM (IST) Koria, Koria, Chhattisgarh, India

Maid thief : महिला ने व्यापारी को बताया था अपना गलत नाम, गांव जाने के बहाने हो गई रफुचक्कर, पुलिस ने फोटो देखकर बताया उसका बैकग्राउंड

बैकुंठपुर. एक अनजान महिला (Maid thief) व्यापारी के घर काम मांगने पहुंची, उसने अपना वास्तविक नाम न बताकर गलत नाम बताया। व्यापारी ने विश्वास कर उसे अपने घर काम करने के लिए रख लिया। चार दिन काम करने के बाद वह बोली कि उसे धान की रोपाई करने गांव जाना है। पगार लेकर जब वह चली गई तो घर से चोरी की जानकारी मिली।

महिला 2 हजार से अधिक रुपए व साड़ी चोरी कर ले गई। व्यापारी ने जब पुलिस व लोगों को फोटो दिखाया तो पता चला कि उसका नाम निगरानीशुदा महिला (Maid thief) के रूप में थाने में दर्ज है। पुलिस उसकी खोजबीन कर रही है।

 

यह भी पढ़ें : किशोरी से एसईसीएल का नेता करता था दुष्कर्म, 7 माह में जबरन कराया गर्भपात, तमिलनाडू से युवती के साथ गिरफ्तार


व्यापारी प्रकाश केशरवानी ने पुलिस को बताया कि 9 जुलाई को सुनिता उर्फ कौशल्या को घर में झाड़ू पोंछा का काम करने नौकरानी (Maid thief) रखा था। उसने अपना नाम मीरा यादव और निवासी ग्राम भांड़ी बताया था।

एहतियात के तौर पर हमने उसकी एक फोटो खींच ली थी। इस दौरान शनिवार को दोपहर 12.30 बजे बोली कि मैं रोपा लगाने गांव जाऊंगी और कुछ दिन तक नहीं आ पाऊंगी। फिर उसने चार दिन किए गए काम के बदले पगार मांगा तो रुपए दे दिए गए।

 

यह भी पढ़ें : 16 साल के लड़के और 15 साल की लड़की की संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकती मिली लाश

 

जब वह चली गई तो पता चला कि मां के कमरे से 2150 रुपए एवं 3 नग साड़ी गायब है। हमने तुरंत उसका पता करने का प्रयास किया और फोटो के आधार पर पता चला कि उस महिला का वास्तविक नाम सुनीता उर्फ कौशल्या साहू (Maid thief) है और मनेन्द्रगढ़ थाने में उसका नाम निगरानी शुदा के रूप में दर्ज है।

 

यह भी पढ़ें : बहन के सुहागन रहते जीजा से की थी शादी, चोरी-छिपे ये काम करती पकड़ी गई तो पति ने इस रिश्ते का कर दिया खौफनाक अंत


लोग नहीं हो रहे जागरुक
गौरतलब है कि पुलिस द्वारा लगातार धोखाधड़ी, ऑनलाइन ठगी से बचने अभियान चलाया जा रहा है। लोगों को समझाइश दी जाती है कि किसी अनजान को घर में न रखें, न काम दें। उसके बारे में पूरी जानकारी ले लें और पुलिस को भी इसकी सूचना दें। इसके बावजूद लोग जागरुक नहीं हो रहे हैं।

 

कोरिया जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in koria

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned