scriptचीफ जस्टिस से मिलने हाईकोर्ट जा रहे वकीलों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष समेत 5 घायल | Car accident: 5 lawyers injured in car accident | Patrika News

चीफ जस्टिस से मिलने हाईकोर्ट जा रहे वकीलों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष समेत 5 घायल

locationकोरीयाPublished: Aug 14, 2019 05:27:10 pm

Car accident: कार को टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर हो गया फरार, अधिवक्ताओं को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Car accident

Car accident

मनेंद्रगढ़. सड़क दुर्घटना में बुधवार की सुबह मनेंद्रगढ़ क्षेत्र के कई अधिवक्ता बाल-बाल बच गए। अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल मनेन्द्रगढ़ से बिलासपुर चीफ जस्टिस से मिलने कार से जा रहा था। रास्ते में उनकी कार (Car accident) को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल 5 अधिवक्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Car accident
कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ न्यायालय के अधिवक्ता नए जज की नियुक्ति व अन्य न्यायालयीन कार्य को लेकर बुधवार को कार से सवार होकर बिलासपुर जा रहे थे। रास्ते में झिरियाटोला आरटीओ बैरियर के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए कार (Car accident) को जोरदार ठोकर मार दी।
Car accident
हादसे में कार में सवार कांग्रेस नेता व अधिवक्ता रामनरेश पटेल, अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अखिलेश शर्मा, कोषाध्यक्ष कुलदीप जायसवाल, रविंद्र जायसवाल, गोपाल सिंह घायल हो गए।

Car accident
ट्रक चालक फरार, अस्पताल में चल रहा वकीलों का इलाज
हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। इधर दुर्घटना के बाद घायल अधिवक्ताओं को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेन्द्रगढ़ में भर्ती कराया गया। यहां उनका इलाज जारी है।

कोरिया जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Koria

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो