script20 साल बाद बेटा घर लौटा तो खुश था पिता, खुशियों को अचानक लग गया ग्रहण, सड़क हादसे में बेटे की हो गई दर्दनाक मौत | Chhattisgarh accident: 20 year old son death in road accident | Patrika News

20 साल बाद बेटा घर लौटा तो खुश था पिता, खुशियों को अचानक लग गया ग्रहण, सड़क हादसे में बेटे की हो गई दर्दनाक मौत

locationकोरीयाPublished: Sep 03, 2019 06:49:20 pm

Chhattisgarh accident: विवाद के बाद पत्नी दूधमुंहे बेटे को लेकर चली गई थी मायके, एक महीने तक पिता के पास रहा फिर लौट गया था मां के पास

20 साल बाद बेटा घर लौटा तो खुश था पिता, खुशियों को अचानक लग गया ग्रहण, सड़क हादसे में बेटे की हो गई दर्दनाक मौत

Chhattisgarh accident

जनकपुर. एक पिता इस बात से खुश था कि उसका वह बेटा, जिसे पत्नी 20 वर्ष पूर्व मायके लेकर चली गई थी, उसके पास लौट आया था। पिता के पास वह एक महीने ही रहा और फिर मां के पास चला गया। सोमवार की दोपहर वह बाइक से कहीं जा रहा था, इसी बीच ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। (Chhattisgarh accident)
हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह खबर जब पिता को लगी तो वह भागता हुआ बेटे को देखने पहुंचा। घटना से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें : पेड़ से टकराते ही कार के उड़ गए परखच्चे, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, कार काटकर निकाली गई लाश


कोरिया जिले के जनकपुर थानांतर्गत ग्राम रेद निवासी राजू यादव (20) अपनी न्यू सोल्ड बाइक में सवार होकर किसी काम के सिलसिले से कहीं जा रहा था। इसी बीच दोपहर करीब 3 बजे न्यू सोल्ड महिंद्रा ट्रैक्टर के चालक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत (Death in road accident) हो गई।
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के चाचा ने भाग रहे ट्रैक्टर का पीछा किया। करीब ढाई किलोमीटर पीछा करने के बाद ट्रैक्टर ग्राम उचेहरा में खड़ा मिला।

ये भी पढ़ें : दोस्त बोला- मेरे ससुराल चलो, घरवालों ने किया मना लेकिन नहीं माना, फिर चंद घंटों में आई ऐसी खबर की पसर गया मातम

इस बीच मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गया था। मृतक के चाचा शिवप्रसाद यादव ने बताया कि ट्रैक्टर न्यू सोल्ड है और ट्रैक्टर के ट्रॉली में उमेश यादव लिखा था।

इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजन को सौंप दिया है। पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : एक बाइक पर 4 युवक भर रहे थे फर्राटे, अचानक ट्रक ने मारी टक्कर तो बुझ गया एक घर का चिराग, 3 गंभीर


20 साल बाद पिता के पास लौटा था
इधर मृतक के पिता सुभान ने बताया कि करीब 20 वर्ष पहले उसकी पत्नी शकुंतला से अनबन होने के कारण वह बेटे राजू को लेकर मायके चली गई थी। इस बीच उसने पत्नी से कई बार सुलह करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनने पर पत्नी व पुत्र ग्राम पटपरिहा थाना जैतपुर में निवास करने लगे थे।
बेटे की देखभाल भी ननिहाल में हुई थी। करीब 2 साल पहले उसने बेटे को साथ रहने कहा तो वह मान गया था। बेटा बमुश्किल 1 महीने तक उसके साथ रहा फिर मां के पास लौट गया था। इसी बीच यह दुर्घटना हो गई।

कोरिया जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Koria

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो