scriptनामी स्कूल के शिक्षक ने क्लास में 9वीं की छात्रा पर किए ऐसे भद्दे कमेंट्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Chhattisgarh crime: Awful comments on 9th student by teacher | Patrika News

नामी स्कूल के शिक्षक ने क्लास में 9वीं की छात्रा पर किए ऐसे भद्दे कमेंट्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationकोरीयाPublished: Aug 29, 2019 08:23:34 pm

Chhattisgarh crime: शिक्षक की इस बात पर अभिभावकों में आक्रोश, पहुंच गए थाने, पुलिस ने अपराध दर्ज कर शिक्षक को लिया रिमांड पर

नामी स्कूल के शिक्षक ने क्लास में 9वीं की छात्रा पर किए भद्दे कमेंट्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Teacher arrested

मनेंद्रगढ़. शिक्षक व छात्राओं के बीच का रिश्ता पवित्र माना जाता है, लेकिन कई बार शिक्षक इस सीमा को लांघ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ के एक नामी प्राइवेट स्कूल से सामने आया है। यहां पदस्थ शिक्षक ने 9वीं कक्षा की छात्रा के लिए क्लास में ही आपत्तिजनक शब्दों (Awful comments) का प्रयोग किया।
छात्रा ने यह बात परिजनों को बताई तो बवाल मच गया। कई छात्राओं के अभिभावक ने पहले तो स्कूल प्रबंधन से इसकी शिकायत की लेकिन कोई हल नहीं निकलने पर उन्होंने थाने में शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर (Chhattisgarh crime) उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मनेंद्रगढ़ के ग्राम चौघड़ा में सेंट पैट्रिक एकेडमी स्कूल संचालित है। यहां पदस्थ शिक्षक नूर हसन के खिलाफ 9वीं कक्षा की छात्रा ने अपमानजनक व अश्लील शब्दों (Awful comments) का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने यह बात अपने परिजन को बताई। छात्रा ने बताया कि गुरुवार को पढ़ाई के दौरान शिक्षक ने क्लास में ही आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया।
इससे पीडि़त छात्रा सहित अन्य छात्राओं के अभिभावक भी आक्रोशित हो गए। उन्होंने प्राचार्य से इसकी शिकायत की लेकिन उनकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद उन्होंने मनेंद्रगढ़ थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। (Crime in Koria)

पुलिस ने दर्ज किया अपराध
मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी ने शिक्षक के खिलाफ धारा 294 तथा पॉक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। इधर स्कूल प्रबंधन का कहना है कि जांच उपरांत ही अपराध दर्ज किया जाना चाहिए था।

कोरिया जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Koria

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो