एक ग्रामीण को आठ लोगों ने डंडे से पीटा और घर में घुसकर कर दिया हाथ साफ़

* प्रदेश में बढ़ते क्राइम (Crime rate in Chhattisgarh) में उत्तर छत्तीसगढ़ (Koria) भी अछूता नहीं है। जिला पुलिस (Chhattisgarh Police) ने हाल में ही मारपीट व लूट (Assault and booty) के 8 आरोपीयो को गिरफ्तार (Arrested) कर एक और सफलता अपने नाम किया है।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 01 Jul 2019, 04:57 PM IST

कोरिया . प्रदेश में बढ़ते क्राइम (Crime) और बदमाशों के आतंक के बीच जिला पुलिस (Chhattisgarh) ने बड़ी सफलता हासिल की है। विजयनगर चौकी अंतर्गत ग्राम झापीडूमर निवासी एक ग्रामीण की आठ लोगों ने लाठी-डंडे से पिटाई कर दी थी। साथ ही घर में घुसकर 30 हजार रुपए भी लूट ( Assault and booty) लिए थे। मामले में पुलिस (Chhattisgarh Police) ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 28 जून को झापीडूमर निवासी मंगरु यादव के साथ त्रिकुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम पलगी निवासी 60 वर्षीय भरत यादव, 28 वर्षीय ओमकार यादव, 34 वर्षीय सूबा यादव, 20 वर्षीय आनंद यादव, 34 वर्षीय रघुवीर यादव, 35 वर्षीय रघुनाथ यादव, 32 वर्षीय बजरंग यादव व 23 वर्षीय प्रभावती देवी ने मिलकर लाठी-डंडे से मारपीट की थी। साथ ही घर में घुसकर तीस हजार रुपए नकद रकम भी लूट ली थी।

मामले में पुलिस (Koria Police) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्राम पलगी से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से घटना में प्रयुक्त 2 नग बाइक, लूटी गई रकम व लाठी-डंडे भी बरामद किए गए। सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय (Court) में पेश कर अंबिकापुर जेल (Ambikapur jail) भेज दिया है । कार्रवाई में विजयनगर चौकी प्रभारी केबी पटेल, रामदेव सिंह, राधेश्याम विश्वकर्मा, राकेश तिवारी, रामसेवक भगत, पृथ्वीनाथ सिंह, विद्यासागर, प्रदीप गुप्ता, विनोद पल्हे, जगरानी तिर्की, तरसिला तिग्गा व अंजुलिका टोप्पो शामिल रहे।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App .

 

 

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned