script22 वर्षीय युवती पहुंची थाना, बोली- साहब, जब 13 साल की थी तब से युवक मुझसे कर रहा है दुष्कर्म, अब… | Chhattisgarh rape: Girl raped by young man for 9 years | Patrika News

22 वर्षीय युवती पहुंची थाना, बोली- साहब, जब 13 साल की थी तब से युवक मुझसे कर रहा है दुष्कर्म, अब…

locationकोरीयाPublished: Oct 05, 2019 07:31:54 pm

Chhattisgarh rape: युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ (Girl raped) दर्ज किया अपराध, पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी

22 वर्षीय युवती पहुंची थाना, बोली- साहब, जब 13 साल की थी तब से युवक मुझसे कर रहा है दुष्कर्म, अब...

22 वर्षीय युवती पहुंची थाना, बोली- साहब, जब 13 साल की थी तब से युवक मुझसे कर रहा है दुष्कर्म, अब…

चिरमिरी पोड़ी. 22 वर्षीय एक युवती ने एक युवक के खिलाफ करीब 9 साल तक दुष्कर्म (Girl raped) करने का आरोप लगाया है। युवती ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

युवती ने कहा कि जब उसकी उम्र करीब 13 साल की थी, तब से युवक उसके साथ गंदा काम कर रहा है। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: पिता अपनी ही बेटी से करता था दुष्कर्म, बुआ को बताई ये बात तो ले गई अपने साथ, यहां फूफा ने भी लूट ली आबरु, फिर…


कोरिया जिले के पोड़ी थानांतर्गत 22 वर्षीय एकयुवती ने वार्ड क्रमांक-3 बेनिया दफाई निवासी एक युवक के खिलाफ 9 साल से दुष्कर्म (Young man raped girl) करने की रिपोर्ट थाने में की है। युवती का कहना है कि जब वह 13 साल की थी तब से अनवर नाम के युवक द्वारा उसका दैहिक शोषण किया जा रहा है।
युवती का कहना है कि युवक ने उसे शादी करने का झांसा दिया था। इसके बाद जब भी वह उससे शादी करने को कहती तो वह बात टाल जाता था। युवक उससे मारपीट भी करता था। युवती की रिपोर्ट पर पोड़ी पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ जीरो में अपराध कायम कर हरिजन कल्याण थाने में मामले को भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : गल्र्स हॉस्टल में अधीक्षिका के Teacher पति ने महिला से की इतनी घिनौनी करतूत, वीडियो देख खौल उठेगा खून

यहां युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 6, एसटी/एससी एक्ट की धारा 3 (2-5) तथा 376 (2)(ढ)323 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

थाना प्रभारी का ये कहना
इस संबंध में पोड़ी थाना प्रभारी कुमार साय ठाकुर का कहना है कि दैहिक शोषण का मामला सामने आया है। हमने जीरो में आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर डायरी हरिजन थाने के सुपुर्द कर दिया है।

कोरिया जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Koria Crime

ट्रेंडिंग वीडियो