scriptVideo : खराब मौसम देख चीफ जस्टिस का हेलीकॉप्टर रास्ते से लौटा, जाना पड़ा सड़क मार्ग से | Chief Justice helicopter emergency landing due to bad weather | Patrika News

Video : खराब मौसम देख चीफ जस्टिस का हेलीकॉप्टर रास्ते से लौटा, जाना पड़ा सड़क मार्ग से

locationकोरीयाPublished: Feb 12, 2018 02:02:11 pm

हेलीपैड से शाम को रवाना हुए थे चीफ जस्टिस, कटघोरा में मौसम खराब देख कोरिया जिले के बैकुंठपुर में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Helicopter

Helicopter

बैकुंठपुर. छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस टीबी राधाकृष्णन कोरिया जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद रविवार को वापस जाने के लिए हेलीकॉप्टर से निकले। वे कटघोरा पहुंचे ही थे कि अचानक मौसम खराब हो गया। इसके बाद हेलीकॉप्टर ने वापस लौटकर बैकुंठपुर में इमरजेंसी लैंडिंग की। सोमवार की सुबह चीफ जस्टिस को सड़क मार्ग से बिलासपुर ले जाया गया।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस टीबी राधाकृष्णन कोरिया जिले के बैकुंठपुर में आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत कार्यक्रम का शनिवार को शुभारंभ करने पहुंचे थे। इसके अलावा वे अमृतधारा महोत्सव में भी शामिल हुए। राष्ट्रीय लोक अदालत में उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि कार्यक्रम में शामिल होना उनके लिए गर्व की बात है।
उन्होंने कहा था कि भारतीय संविधान में न्याय पाना सभी का अधिकार है। इस दौरान उन्होंने लोगों को विभिन्न प्रकार के अपराध व सिविल प्रकरणों से संबंधित कई प्रकार की कानूनी जानकारियां भी दी थीं। लोक अदालत में सैकड़ों क्राइम व सिविल प्रकरणों का निराकरण भी किया गया।
इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने अमृतधारा महोत्सव में हिस्सा लिया। उन्होंने अमृतधारा जलप्रपात को देखा तथा बोटिंग का भी लुत्फ उठाया। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रविवार की शाम 4 बजे पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड से वे रवाना हुए थे।
हेलीकॉप्टर टेक ऑफ करने के बाद कटघोरा पहुंचा ही था कि अचानक मौसम खराब हो गया। तेज हवा के साथ बारिश शुरु होने से हेलीकॉप्टर वापस लौट गया तथा पुलिस लाइन में इमरजेंसी लैंडिंग की। रातभर बैकुंठपुर में रुकने के बाद सोमवार की सुबह चीफ जस्टिस सड़क मार्ग से बिलासपुर के लिए रवाना हुए।

मौसम साफ होने के बाद लौटेगा हेलीकॉप्टर
बताया जा रहा है कि मौसम साफ होने के बाद हेलीकॉप्टर गंतव्य के लिए निकलेगा। इस दौरान पूरी सुरक्षा में हेलीकॉप्टर को पुलिस लाइन मैदान में खड़ा किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो