scriptसीएम के पिता बोले- टीएस सिंहदेव आधा-अधूरा इस्तीफा न दें, सरकार में नहीं रहना है तो पूरी तरह से दें | CM's father Nandkumar Baghel said about TS Singhde resign | Patrika News

सीएम के पिता बोले- टीएस सिंहदेव आधा-अधूरा इस्तीफा न दें, सरकार में नहीं रहना है तो पूरी तरह से दें

locationकोरीयाPublished: Jul 23, 2022 09:05:38 pm

NandKumar Baghel: कोरिया जिले के मनेंद्र्रगढ़ स्थित रेस्ट हाउस (Rest house) में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही ये बातें,

सीएम के पिता बोले- टीएस सिंहदेव आधा-अधूरा इस्तीफा न दें, सरकार में नहीं रहना है तो पूरी तरह से दें

CM’s Father Nandkumar Baghel

बैकुंठपुर. NandKumar Baghel: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता और अखिल भारतीय कुर्मी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदकुमार बघेल (Nand Kumar Baghel) ने शनिवार को मनेंद्रगढ़ रेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा कर कहा कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) आधा अधूरा इस्तीफा न दें। यदि सरकार में नहीं रहना है तो पूरी तरह से इस्तीफा (Resign) दें। उन्होंने कहा कि सिंहदेव को सरकार पसंद नहीं है तो पूरी तरह से इस्तीफा दें। उनको एक बात मंजूर है लेकिन दूसरी बात मंजूर नहीं।

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल के पिता कोरिया जिले के प्रवास पर आए थे। मनेंद्रगढ़ स्थित रेस्ट हाउस में उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए टीएस सिंहदेव पर जहां इस्तीफे को लेकर निशाना साधा तो वहीं एक वर्ग विशेष के खिलाफ टिप्पणी की। उन्होंने एक वर्ग विशेष को संबोधित करते हुए कहा कि वे हमें अछूत मानते हैं, उनका पैर पडऩा पड़ता है।
वे विदेशी हैं और 6 हजार साल पहले रूस, साइबेरिया से आए हैं। वे गाय का दूध नहीं पीते हैं, वे रस पीते हैं। गाय का रस पीने वाले से हम नफरत करते हैं। जैसे गोरस से गोडसे हैं और गोड़से ने गांधी की हत्या की थी। गोली लगने के बाद गांधी जी ने गोडसे के लिए कहा था कि उसे फांसी नहीं होनी चाहिए लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें फांसी दी।

इस सरकारी शराब दुकान से बिक रही थी मिलावटी ब्रांडेड शराब, किराए के मकान में ये चीजें देख दंग रह गए अफसर


कुर्मी समाज को लेकर ये कहा
कुर्मी समाज की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि कुर्मी समाज ही ऐसा समाज है जो अन्न पैदा करने का काम करता है। सभी कुर्मी समाज कहीं न कहीं भूमि से जुड़ा हुआ है। हम समाज को संगठित कर स्वराज स्थापित करना चाहते हैं।

सिंहदेव को लेकर पहले भी कर चुके हैं टिप्पणी
गौरतलब है कि सीएम के पिता नंदकुमार बघेल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) को लेकर पहले भी टिप्पणियां कर चुके हैं। अंबिकापुर प्रवास के दौरान भी उन्होंने उनके बारे में कुछ बातें की थी। इसी बीच कोरिया जिले पहुंचे सीएम के पिता ने इस बार सिंहदेव के इस्तीफे को लेकर बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो