scriptकोरोना विस्फोट: इस जिले में फिर मिले 8 कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 38 | Corona blast: 8 more corona positive found in Koria district | Patrika News

कोरोना विस्फोट: इस जिले में फिर मिले 8 कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 38

locationकोरीयाPublished: Jun 03, 2020 05:15:15 pm

Covid-19: रायपुर से आई रिपोर्ट की सीएमएचओ ने की पुष्टि, कोरोना से जंग जीतकर 3 हो चुके हैं स्वस्थ, अब यहां एक्टिव मरीजों की संख्या है 35

कोरोना विस्फोट: इस जिले में फिर मिले 8 कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 38

Covid-19 positive

बैकुंठपुर. कोरिया जिले में फिर कोरोना विस्फोट (Corona blast) हुआ है। बुधवार की दोपहर आई रिपोर्ट में यहां 8 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है। पिछले 24 घंटे की बात करें तो यहां 9 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। ऐसे में जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 38 हो चुकी है, इनमें से 3 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।
अब यहां एक्टिव मरीजों की संख्या 35 है। आज मिले 8 कोरोना पॉजिटिवों में 7 चिरमिरी क्षेत्र तथा एक बैकुंठपुर क्षेत्र का है। सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी चल रही है।

सरगुजा संभाग के कोरिया जिले में अब तक 38 कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) मरीज मिले हैं। इनमें पिछले 24 घंटे के भीतर ही 9 मरीजों के मिलने की पुष्टि हुई है।

बुधवार की दोपहर रायपुर से आई रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए 8 मरीजों में चिरमिरी क्षेत्र के विभिन्न क्वारेंटाइन सेंटर के तथा एक मरीज बैकुंठपुर क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत कोचिला के क्वारेंटाइन सेंटर का है।
इसकी पुष्टि कोरिया सीएमएचओ डॉ. रामेश्वर शर्मा ने की है। बताया जा रहा है कि पॉजिटिव पाए गए सभी लोग दूसरे राज्यों से लौटे हैं, इन्हें विभिन्न क्वारेंटाइन सेंटरों में रखा गया था तथा सैंपल जांच के लिए रायपुर भेजा गया था।
इन क्वारेंटाइन सेंटरों के हैं मरीज
कोरिया जिले में आज 8 मिले पॉजिटिवों में एक कोचिला, 3 चिरमिरी के गोदरीपारा, 3 डोमनहिल तथा 1 छोटी बाजार के हैं।

सरगुजा संभाग में कोविड-19 से जुड़ीं खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- COVID-19 virus

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो