scriptअपने जन्मदिन पर विधायक ने वैक्सीन खरीदी के लिए दिए 2 करोड़ रुपए, कलक्टर को लिखा पत्र | Corona vaccine: MLA gave 2 crore for vaccine purchase | Patrika News

अपने जन्मदिन पर विधायक ने वैक्सीन खरीदी के लिए दिए 2 करोड़ रुपए, कलक्टर को लिखा पत्र

locationकोरीयाPublished: May 01, 2021 03:10:22 pm

Corona vaccine: विधायक (Congress MLA) ने कलक्टर को पत्र लिखकर कहा- मेरे विधायक मद (MLA fund) के 2 करोड़ का उपयोग 18 से 44 साल के लोगों को लगने वाले वैक्सीन (Vaccine) की खरीदी में करें

MLA fund

MLA Dr. Vinay Jaiswal

चिरमिरी. कोरोना काल में मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने अपनी विधायक निधि (MLA fund) के 2 करोड़ रुपए वैक्सीन खरीदने में उपयोग करने कलक्टर को पत्र लिखा है। उन्होंने यह फैसला अपने जन्मदिन 29 अप्रैल पर लिया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार से समन्वय बनाकर जनता की सुरक्षा के लिए काम करें।

मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक डा. विनय जायसवाल (Manendragarh MLA) ने कहा कि पहले विधायक निधि का उपयोग क्षेत्र के लोगों की जरूरी सुविधाओं के लिए करने की सोच थी, लेकिन कोरोना संक्रमण बढऩे के कारण सुविधाएं विकसित करने विचार को बदल दिया।

विधायक के गले में फंसा मछली का कांटा, हालत हुई गंभीर तो अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

उन्होंने 18 साल से अधिक आयु के युवाओं के टीकाकरण में वर्ष 2021-22 की विधायक निधि को खर्च करने सहमति दी है। उन्होंने विधायक निधि के 2 करोड़ से 18 से 44 साल तक के लोगों के लिए नि:शुल्क टीकाकरण (Free vaccination) करने में उपयोग करने कहा है। साथ ही केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पीएम मोदी ने विदेश के लोगों को सस्ते में वैक्सीन दी।
भारत सरकार को 150 रुपए और राज्यों को 400 रुपए, निजी संस्थानों को 600 रुपए और आम जनता के लिए जुलाई के अंतिम तक वैक्सीन सप्लाई करने की बात प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में केन्द्र सरकार को राज्य सरकार के साथ आपसी समन्वय कर जनता की सुरक्षा के लिए काम करना चाहिए।

Video: पत्नी बनीं महापौर तो नगाड़े की धुन पर पार्षदों के साथ जमकर नाचे विधायक


मैंने विधायक निधि का उपयोग करने दी है स्वीकृति
विधायक ने बताया कि प्रदेश की जनता को सुरक्षित रखने के लिए मई तक 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण कर दिया जाएगा। मैंने विधायक निधि की राशि कलक्टर (Koria Collector) के नाम पत्र प्रेषित कर वैक्सीन खरीदने के लिए स्वीकृति दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो