scriptBreaking News: डॉक्टर, बैंककर्मी समेत आज मिले 3 कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर आज पहुंचा था जिला अस्पताल | Covid-19: 3 corona positive found including Doctor and bank employe | Patrika News

Breaking News: डॉक्टर, बैंककर्मी समेत आज मिले 3 कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर आज पहुंचा था जिला अस्पताल

locationकोरीयाPublished: Aug 06, 2020 08:19:46 pm

Covid-19: 1 अगस्त को दिल्ली से लौटा था डॉक्टर, सैंपल जांच के लिए जाने के बाद भी आज पहुंचा था अस्पताल, जबकि बैंक कर्मी था पेड क्वारेंटाइन

Breaking News: डॉक्टर, बैंककर्मी समेत आज मिले 3 कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर आज पहुंचा था जिला अस्पताल

Health team in Harra panchayat

बैकुंठपुर/बरबसपुर. कोरिया जिले में भी कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को डॉक्टर व बैंक कर्मी समेत 3 संक्रमित पाए गए हैं। इनमें से डॉक्टर दिल्ली से लौटा था जबकि बैंक कर्मी पेड क्वारेंटाइन सेंटर में था। वहीं एक अन्य पॉजिटिव का इलाज पहले से ही स्वास्थ्य खराब होने के कारण रायपुर में चल रहा है।
बताया जा रहा है कि डॉक्टर आज जिला अस्पताल भी पहुंचे थे, उन्होंने मरीजों का इलाज किया या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। डॉक्टर व बैंक कर्मी को कोविड (Covid-19) अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि कोरिया जिला अस्पताल में पदस्थ एक डॉक्टर 1 अगस्त को दिल्ली से लौटे थे। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसका सैंपल जांच के लिए लिया गया था। गुरुवार को आई रिपोर्ट में वे पॉजिटिव निकले। सूत्रों के अनुसार डॉक्टर आज 6 अगस्त को जिला अस्पताल में ड्यूटी करने पहुंचे थे।
उन्होंंने मरीजों का इलाज किया या नहीं, यह कोई बताने को तैयार नहीं है। इसी बीच उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अस्पताल को भी सेनिटाइज कराया गया है।

बैकुंठपुर व हर्रा पंचायत में मिले 2 अन्य पॉजिटिव
इधर बैकुंठपुर के आवास हॉटल व ग्राम पंचायत हर्रा में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिले हैं। बैकुंठपुर के मरीज को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है, वह बैंक कर्मी है। वहीं हर्रा के मरीज की रायपुर में गंभीर बीमारी का उपचार चल रहा है। वह दो दिन पहले ही रायपुर में उपचार कराने गया है।
रायपुर की जांच में पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद मेडिकल टीम हर्रा पहुंचकर जांच में जुटी है। ग्रामीणों का कहना है कि पॉजिटिव युवक के परिवार वाले उचित मूल्य दुकान में राशन सामग्री की बिक्री करते हैं। इससे मेडिकल टीम राशन लेने वाले हर ग्रामीण की जांच करने की तैयारी में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो